36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमीषा पटेल के आरोपों पर अब Gadar 2 के निर्माता अनिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा…

अमीषा पटेल के आरोपों पर अनिल शर्मा ने कहा, ''मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये सब क्यों कहा. मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि ये सब झूठ है, इनमें से कुछ भी सच नहीं है. साथ ही मैं अमीषा पटेल को भी धन्यवाद देना चाहूंगा. उन्होंने मेरे प्रोडक्शन हाउस को मशहूर बना दिया.''

निर्माता अनिल शर्मा इन-दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जिसमें तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी. हालांकि बीते दिनों अमीषा पटेल ने निर्माता और और उनकी प्रोडक्शन टीम पर कई तरह के आरोप लगाये थे. अब अनिल शर्मा ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

अमीषा पटेल के आरोपों पर अनिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल कुछ हफ्ते पहले, अमीषा ने दावा किया था कि चंडीगढ़ में गदर 2 के सेट पर अव्यवस्था है. इसके लिए एक्ट्रेस ने अनिल के प्रोडक्शन हाउस को दोषी ठहराया था. उन्होंने यहां तक​दावा किया कि मेकअप कलाकारों और कॉस्ट्यूम डिजाइनरों को प्रोडक्शन हाउस से “उनका उचित बकाया राशि तक नहीं मिलता है. अमीषा के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल शर्मा ने दैनिक भास्कर से कहा, ”मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये सब क्यों कहा. मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि ये सब झूठ है, इनमें से कुछ भी सच नहीं है. साथ ही मैं अमीषा पटेल को भी धन्यवाद देना चाहूंगा. उन्होंने मेरे प्रोडक्शन हाउस को मशहूर बना दिया. इससे बड़ी बात क्या हो सकती है? हमारे नए प्रोडक्शन हाउस को मशहूर बनाने के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं.”

अमीषा पटेल ने क्या आरोप लगाये थे

ट्वीट्स की एक सीरीज में, अमीषा ने लिखा, ”फैंस की एक और चिंता अनिल शर्मा प्रोडक्शंस के संबंध में गदर 2 के अंतिम शेड्यूल के संबंध में हुई कुछ घटनाओं को लेकर है, जो मई के अंत में चंडीगढ़ में हुई थी!! कुछ प्रश्न थे कि कई तकनीशियनों जैसे मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर और अन्य को अनिल शर्मा प्रोडक्शंस से उनका उचित बकाया नहीं मिला !! हां, उन्होंने नहीं किया!! लेकिन @ZeeStudios_ ने कदम बढ़ाया और सुनिश्चित किया कि सभी बकाया राशि का भुगतान कर दिया जाए क्योंकि वे एक बहुत ही पेशेवर कंपनी हैं!”

Also Read: Ameesha Patel का विवादों संग है गहरा नाता, अपने पिता पर कर दिया था केस, जानें कैसा रहा उनका फिल्मी करियर
गदर 2 के बारे में

गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म का टीजर हाल ही में जारी किया गया था. जिसकी शुरुआत दर्शकों को 1971, लाहौर से परिचित कराने के साथ होती है. एक महिला को यह कहते हुए सुना जाता है कि वह पाकिस्तान का दामाद है और किसी को उसका भव्य स्वागत करना चाहिए अन्यथा वह लाहौर दहेज में ले जाएगा. एक मिनट लंबे टीजर में हमें सनी देओल के मजबूत पक्ष के साथ-साथ उनका कमजोर पक्ष भी देखने को मिलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें