24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरFighter Teaser Twitter Review: रोंगटे खड़े कर देगा फाइटर का टीजर, स्क्वाड्रन लीडर के रोल में जचे ऋतिक-दीपिका

'फाइटर' का टीजर करीब एक मिनट से ज्यादा का है. टीजर आपको रोमांचित कर देगा. इसमें जेट की उड़ान, स्लो-मो एंट्री शॉट्स, हवाई करतब, शानदार म्यूजिक दर्शकों का दिल जीत रही है. मूवी की कहानी इंडियन एयरफोर्स के फाइटर पायलट्स के ईद-गिर्द घूमती है.

Fighter Teaser Twitter Review: रोंगटे खड़े कर देगा फाइटर का टीजर, स्क्वाड्रन लीडर के रोल में जचे ऋतिक-दीपिका

Fighter Teaser Twitter Review: निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘फाइटर‘ का टीजर आज जारी हो गया है. टीजर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड कर रहा है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री बहुत शानदार है और उनकी जोड़ी से फैंस की नजर नहीं हट रही. फाइटर लड़ाकू पायलटों के एक विशिष्ट स्क्वाड्रन के बारे में है. इसकी शूटिंग ज्यादातर पूर्वोत्तर और मध्य प्रदेश सहित भारत के उड़ान क्षेत्रों में की गई है. इसमें अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी इसका हिस्सा है. टीजर देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. चलिए आपको बताते है पब्लिक को कैसे लगी टीजर.

‘फाइटर’ का टीजर है काफी जबरदस्त

‘फाइटर’ का टीजर करीब एक मिनट से ज्यादा का है. टीजर आपको रोमांचित कर देगा. इसमें जेट की उड़ान, स्लो-मो एंट्री शॉट्स, हवाई करतब, शानदार म्यूजिक दर्शकों का दिल जीत रही है. मूवी की कहानी इंडियन एयरफोर्स के फाइटर पायलट्स के ईद-गिर्द घूमती है. ऋतिक शमशेर पठानिया का रोल निभा रहे हैं और उनका कॉलसाइन है पैटी. जबकि दीपिका पादुकोण मीनल राठौर उर्फ मिनी का किरदार निभाती दिख रही है. दोनों एयर फोर्स स्क्वाड्रन लीडर के किरदार में खूब जंच रहे हैं. टीजर काफी जबरदस्त और शानदार है.

‘फाइटर’ के टीजर पर यूजर्स के रिएक्शन

‘फाइटर’ के टीजर पर यूजर्स एक्स (पहले ट्विटर) पर ताबड़तोड़ रिएक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में धमाल मचने वाला है फाइटर. एक यूजर ने लिखा, फाइटर टीजर का सर्वश्रेष्ठ भाग. रोंगटे खड़े कर देने वाला. एक अन्य यूजर ने लिखा, हवाई गतिविधियां बहुत अच्छी लग रही है. एक यूजर ने लिखा, 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक का टीजर आउट हो गया है और इसने सिनेमा प्रेमियों के होश उड़ा दिए हैं. फाइटर का टीजर बेहद भव्य और तेज रफ्तार वाला लग रहा है. निर्देशक सिड आनंद वास्तव में एक शानदार टीजर को काटना जानते हैं और बिल्कुल अपनी पिछली फिल्मों के बैंग बैंग, वॉर और पठान के टीजर की तरह; फाइटर कोई अपवाद नहीं है और देखने में उत्कृष्ट निकला. जब अभिनेता रितिक रोशन जैसा हो तो आप समझ जाते हैं कि आपको सोने पर सुहागा मिल गया है. वह अपने प्रदर्शन और करिश्मा से निर्देशक के दृष्टिकोण को ऊंचा उठाते हैं. टीजर का एक और हाई पॉइंट ऋतिक और दीपिका पादुकोण की शानदार केमिस्ट्री है. स्क्वाड्रन लीडर के रूप में दीपिका भी दमदार हैं. हवाई एक्शन और वीएफएक्स बहुत अच्छे लग रहे हैं.

फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म

गौरतलब है कि फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी. यह पहली बार है जब इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है. निर्माता और वायकॉम18 स्टूडियो के सीओओ अजीत अंधारे के भारतीय सिनेमा में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक्शन फिल्म लाने के दृष्टिकोण के साथ, फिल्म का इरादा वैश्विक दर्शकों को अपील करना है, जिसकी कहानी भारत में गहराई से बसी हुई है. दुनिया भर में फिल्माई गई. यह फिल्म के निर्माण में अत्याधुनिक तकनीकों और प्रौद्योगिकी का वादा करती है. साल 2019 की ब्लॉकबस्टर वॉर के बाद फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक का यह दूसरा सहयोग है.

Also Read: Sam Bahadur OTT: सैम बहादुर इस दिन OTT पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देखें?

कृष 4 की हो रही तैयारी!

कुछ समय पहले श्रद्धा कपूर ने अपनी दो सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जादू जैसी धूप की जरूरत है.” फोटोज में वो सन लाइट की तरफ चेहरा कर के बैठी हुई है. एक्ट्रेस की फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस बीच उनकी फोटोज पर ऋतिक रोशन ने कमेंट में लिखा, वह आ रहा है. उसे बताऊंगा.” बता दें कि यहां जिस जादू का जिक्र हो रहा है, वो फिल्म कोई मिल गया का एलियन है. इस पर श्रद्धा ने जवाब दिया, “ऋतिक रोशन, सच में??? कब…क्या…कहां बताओ बताओ बताओ!!!” जिसके बाद फैंस कयास लगाने लगे कि कहीं वो ऋतिक रोशन के साथ कृष 4 में काम तो नहीं कर रही.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें