1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. exclusive veere di wedding fame actress shikha talsania said there is discrimination in the industry actress web series potluck urk

Exclusive: वीरे दी वेडिंग फेम एक्ट्रेस शिखा तलसानिया बोलीं- इंडस्ट्री में भेदभाव तो है

वीरे दी वेडिंग फेम एक्ट्रेस शिखा तलसानिया ने अपनी आने वाली वेब सीरीज पॉटलक को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि इसमें उनका किरदार कैसा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिखा तलसानिया ने अपनी ब सीरीज पॉटलक को लेकर बात की
शिखा तलसानिया ने अपनी ब सीरीज पॉटलक को लेकर बात की
instagram

वीरे दी वेडिंग, कुली नंबर वन जैसी फिल्मों का हिस्सा रही अभिनेत्री शिखा तलसानिया जल्द ही सोनी लिव की वेब सीरीज पॉटलक में नज़र आएंगी. इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए वो बताती हैं कि पॉटलक की कहानी ऐसी है जिससे अर्बन परिवार का हर कोई जुड़ाव महसूस करेंगे. उन्हें लगेगा कि अरे मेरा भाई तो ऐसा ही है. ऐसे ही मेरी टांग खिंचाई करता है. मेरे पिता की आदतें ऐसी ही हैं.

इस सीरीज में मैं बिगड़ैल और शरारती लड़की की भूमिका में हूं. सीरीज की स्क्रिप्ट इतनी अच्छे से लिखी गयी थी कि मुझे इस किरदार और उससे जुड़ी हर छोटी जानकारी स्क्रिप्ट में ही मिल गयी थी. जिस वजह से उसे समझना और किरदार में उतरना आसान था. हां शूटिंग शुरू होने से पहले निर्देशक राशि और हम सभी कलाकारों का साथ में एक वर्कशॉप हुआ था. जिसमें हमारी बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गयी थी. एक फैमिली बन गए थे और हमने बहुत धमाल किया.

अपनी निजी जिंदगी में शिखा क्या ब्रैट है. इस सवाल पर वो कहती हैं कि वे खुद को ब्रैट नहीं मानती हैं, लेकिन इस सवाल का जवाब उनके माता पिता ही सही दे सकते हैं और उन्हें यकीन हैं कि उनका जवाब उनसे अलग ही होगा. पॉटलक सीरीज परिवार के महत्व को दर्शाती हैं. निजी जिंदगी में शिखा अपने परिवार को कितना महत्व देती हैं और करियर एवं काम में किस तरह से बैलेंस करती है. इसका श्रेय वो पूरी तरह से अपने परिवार को देती हैं. शिखा बताती हैं कि मेरे माता पिता इसी इंडस्ट्री से हैं तो हमारे बीच बहुत ही अच्छी समझदारी है. हम एक दूसरे के काम को समझते हैं. जब भी मुझे शूटिंग से समय मिलता है. मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हूं. हम पॉटलक भी करते हैं.

ओटीटी मनोरजंन का नया माध्यम बन गया है. फिल्मों और वेब सीरीज की बाढ़ सी आ गयी है क्या क्वालिटी पर क्वांटिटी हावी हो रही है. इस नयी बहस पर शिखा कहती हैं कि मेरा जवाब पक्षपाती होगा क्योंकि मैं एक्टर हूं और मैं परफॉर्म करना चाहती हूं. हम एक्टर्स तो चाहते हैं कि हर प्रोजेक्ट बेहतरीन हो यही सोचकर हम किसी फिल्म या वेब सीरीज से जुड़ते हैं. मेरे पिता की एक सीख है कि अपने काम को एन्जॉय करो. मैं वही करती हूं. अब ये दर्शकों पर निर्भर करता है कि उन्हें मेरा काम पसंद आता है या नहीं.

शिखा इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं. जो प्लस साइज की हैं. क्या कभी उनका वजन उनके और पसंदीदा किरदारों के बीच आया है. इंडस्ट्री में उन्होंने भेदभाव महसूस किया है. इस पर शिखा बताती हैं किमैंने अब तक कई किरदार निभाए हैं. जिसके लिए इंडस्ट्री की शुक्रगुज़ार हूं. मेरे किरदारों ने विविधता का प्रतिनिधित्व किया है लेकिन इसके बावजूद ये नहीं कहूंगी कि इंडस्ट्री में भेदभाव नहीं है. वो है. मुझे उससे दिक्कत भी नहीं है. हर किसी को अपने हिस्से का संघर्ष करना पड़ता है. मैं भी अपने हिस्से का करूंगी.

अपने आनेवाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए शिखा बताती हैं कि जल्द ही मैं फ़िल्म जहां चार यार की शूटिंग करने वाली हूं. स्वरा भास्कर,पूजा चोपड़ा, मेहर विज इस फ़िल्म में मेरे साथ होंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें