1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dharmendra tweet in support of farmers says hope farmers gets justice today kisan bill latest update div

किसान आंदोलन को लेकर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, बोले- मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dharmendra
Dharmendra
instagram

Dharmendra support farmers : किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने इसपर अपने विचार रखे है. अब एक बार फिर से बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने किसानों के सपोर्ट में ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, सोमवार यानी आज एक बार फिर किसान नेता और केंद्रीय मंत्री दिल्ली के विज्ञान भवन में दोपहर 2 बजे मिलेंगे.

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए. जी जान से अरदास करता हूं. हर एक नेक रूह को सुकून मिल जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने किसानों की तसवीर भी पोस्ट की है. एक्टर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

इससे पहले भी धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा था, अपने किसान भाइयों को इस तरह देख बहुत दर्द में हूं. सरकार को कुछ तेजी से करना चाहिए." वहीं, धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट किया था और बाद में उसे डिलीट कर दिया था. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था.

इस ट्वीट में एक्टर ने लिखा था, सरकार से प्रार्थना है, किसान भाइयों की समस्या का कोई हल जल्दी निकाल लें, दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, दर्द होता है ये देखकर. इस ट्वीट के वायरल होने पर उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था. गौरतलब है कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत से लेकर दिलजीत दोसांझ तक, कई सेलेब्स ने इंटरनेट पर ट्वीट किया था. वहीं, ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर कंगना और दिलजीत में खूब विवाद हुआ था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें