17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Chandramukhi 2 vs Fukrey 3 vs The Vaccine War: पहले दिन कौन बना बॉक्स ऑफिस का हीरो, फुकरे 3 ने दी कड़ी टक्कर

कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर और फुकरे 3 के साथ क्लैश हुई. यह फिल्म टिकट खिड़की पर अपनी छाप छोड़ने में सफल रही. वहीं, फिल्म द वैक्सीन वॉर ने पहले दिन बहुत कम कमाई की.

Chandramukhi 2 vs Fukrey 3 vs The Vaccine War box office collection day 1: कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को पहले दिन अच्छी शुरुआत मिली. यह फिल्म 2005 की तमिल हॉरर-कॉमेडी “चंद्रमुखी” का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने अहम भूमिका निभाई थी. पी. वासु द्वारा निर्देशित मूवी को जबरदस्त ओपनिंग मिली. वहीं, चंद्रमुखी 2 के साथ बीते दिन द वैक्सीन वॉर और फुकरे 3 भी रिलीज हुई. कोविड-19 वैक्सीन के विकास पर विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म को उम्मीद से कम ओपनिंग मिली. वैक्सीन वॉर में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, राइमा सेन, मोहन कपूर, गिरिजा ओक, सप्तमी गौड़ा और निवेदिता भट्टाचार्य है. मूवी को समीक्षकों से अच्छे रिव्यूज मिले, लेकिन फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही. जबकि हन्नी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), पंडित जी (पंकज त्रिपाठी) और लाली (मनजोत सिंह) स्टारर फुकरे 3 ने द वैक्सीन वॉर से बेहतर कमाई की. चलिए आपको बताते है दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

चंद्रमुखी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर और फुकरे 3 के साथ क्लैश हुई. यह फिल्म टिकट खिड़की पर अपनी छाप छोड़ने में सफल रही. Sacnilk.com द्वारा बताए गए शुरुआती अनुमान की मानें तो, मूवी ने सभी भाषाओं में 7.5 करोड़ की कमाई की. चंद्रमुखी 2 में लक्ष्मी मेनन, वाडिवेलु, सृष्टि डांगे, राधिका सरथकुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. पहले मूवी 15 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन तकनीकी कारणों की वजह से ये 28 सितंबर को रिलीज हुई. मूवी में कंगना की एक्टिंग की तारीफ हर कोई कर रहा है. यह फिल्म थलाइवी के बाद एक्ट्रेस की दूसरी तमिल फिल्म है. बता दें कि थलाइवा ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था.

फुकरे 3 ने पहले दिन की तगड़ी कमाई

फुकरे 3, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 और फुकरे 3 को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस देखने मिला. ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी की मूवी ने ओपनिंग डे पर 8.5 करोड़ का बिजनेस किया. इसका निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. पीटीआई के एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था कि, ‘दर्शकों को फिल्में पसंद आती हैं क्योंकि हर किरदार अनोखा होता है. मेरे किरदार में इतनी डिटेलिंग थी, जैसे उसके नाइजीरियाई गुर्गे की गर्दन पर बारकोड होता है, वह लेपर्ड प्रिंट जैकेट पहनती है. पंकज जी का पंडित जी का किरदार इसलिए काम आया क्योंकि वह जब भी अंग्रेजी में बोलते थे तो लोग उन्हें बहुत पसंद करते थे. ऋचा चड्ढा ने आगे कहा था, लेखन बहुत विस्तृत है, और यह दर्शाता है कि लेखकों ने दर्शकों को हंसाने के इरादे से बहुत मेहनत की है और बहुत प्यार से लिखा है.

Also Read: Fukrey 3 Review: एंटरटेनमेंट से भरपूर है ऋचा चड्ढा की ‘फुकरे 3’, तरण आदर्श ने सिर्फ एक शब्द में किया रिव्यू

द वैक्सीन वॉर ने पहले दिन की बहुत कम कमाई

नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, गिरिजा ओक, निवेदिता भट्टाचार्य, राइमा सेन स्टारर फिल्म द वैक्सीन वॉर को पहले दिन बहुत कम की ओपनिंग मिली. फिल्म ने फुकरे 3 और चंद्रमुखी 2 से कम कमाई की. द कश्मीर फाइल्स के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने द वैक्सीन वॉर बनाई है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.3 करोड़ की कमाई की. हालांकि उम्मीद थी कि मूवी पहले दिन तगड़ी कमाई करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मूवी दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकाम रही.

नाना पाटेकर ने कही ये बात

नाना पाटेकर ने प्रभात खबर से बातचीत में द वैक्सीन वॉर को लेकर कहा था, यह फिल्म कोविड के वक़्त भारत के वैक्सीन बनाने की कहानी कहती है. यह फिल्म साइंटिस्ट बलदेव भार्गव के अनुभव पर आधारित है. इसके अलावा यह फ़िल्म उनलोगों को भी एक्सपोज कर रही है जिन्होंने उस वक़्त कहा था कि भारत से ऐसा नहीं हो पायेगा. ये ऐसे लोग है, जिन्हे विदेश से पैसा भेजा जा रहा था और वे अपने ही देश के खिलाफ बोल रहे हैं. ऐसे लोगों की कमी नहीं है और वे अपने को अलग – अलग टैग देते हैं. अब उन्हें भारत शब्द से शिकायत है. भारत तो हमेशा ही था। बाहरी लोग इसे इंडिया कहते हैं. हम क्यों उनकी बात को. अपना बनाए. कुछ लोग ये भी बोल रहे हैं कि गेट वे ऑफ़ इंडिया को क्या कहेंगे अरे भारत प्रवेश द्वार, इस पर बहस बेकार है भारत – भारत है.

Also Read: Chandramukhi 2 Leaked: कंगना रनौत को लगा तगड़ा झटका, एचडी प्रिंट में इन साइट्स पर लीक हुई ‘चंद्रमुखी 2’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें