1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. cannes film festival 2022 deepika padukone happy to be a jury says its such a huge honour and pride slt

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में दीपिका पादुकोण जूरी बनकर बेहद खुश हैं, कहा- यह सम्मान-गर्व की बात..

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 का आगाज हो चुका है. ऐसे में इस इवेंट की जूरी बनकर दीपिका पादुकोण बेहद खुश है. उनका कहना है कि यह एक सम्मान और गर्व का पल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण
Instagram

Cannes Film Festival 2022: 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का आगाज हो चुका है. इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस फेस्टिवल की जूरी का हिस्सा हैं. ऐसे में एक्ट्रस हर भारतीय को गौरवान्वित कर रही हैं. इंवेंट में जूरी के साथ बैठे दीपिका की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस काफी कॉन्फिडेंट और खुश लग रही हैं.

सब्यसाची की ड्रेस में दिखीं दीपिका पादुकोण

इस ग्लोबल फेस्टिबल में दीपिका पादुकोण को रेड कार्पेट पर ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी पहने देखा गया. सब्यसाची की ओर से डिजाइन किए गए इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और एकदम हटके लग रही थी. उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा था और इसे सुनहरे हेयरबैंड के साथ एक्सेसराइज किया था. इस आउटफिट के साथ दीपिका ने काफी बोल्ड मेकअप किया था.

Cannes 2022
Cannes 2022
Instagram

कान्स 2022 आकर बेहद खुश है दीपिका

दीपिका पादुकोण ने रोड कार्पेट पर वॉक करने के बाद अपनी खुशी जाहिर करने हुए बताया कि "यह इतना बड़ा सम्मान है. यह ऐसा कुछ नहीं है, जिसे हमारे देश ने बहुत बार देखा है. इसलिए जब हमें अवसर दिया जाता है, तो हमें इसे बहुत विनम्रता और ग्रैटिट्यूड के साथ लेना चाहिए." एक्ट्रेस की बातों से ऐसा लग रहा है कि वह यहां आककर बेहद खुश और एक प्राइड इंडियन हैं.

दीपिका के अलावा ये जूरी होंगे हिस्सा

आपको बता दें कि हर साल, कान्स फिल्म फेस्टिवल अपनी मुख्य प्रतियोगिता से पाल्मे डी ओर और अन्य पुरस्कारों के विजेता को चुनने के लिए सिनेमा की दुनिया से आठ जूरी का चयन करता है. इस साल फ्रांसीसी अभिनेता विन्सेंट लिंडन, जिन्होंने 2015 में कान्स में द मेजर ऑफ ए मैन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और पिछले साल के पाल्मे विजेता टाइटेन में अभिनय किया. वह भी इस बार जूरी है. इसके अलावा इसमें दीपिका, रेबेका हॉल, नूमी रैपेस, असगर फरहादी, जोआचिम ट्रायर, लाड्ज ली, जेफ निकोल्स और जैस्मीन ट्रिंका शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें