1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anuradha paudwal son aditya paudwal dies due to kidney problem know latest update bud

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन, 35 साल में दुनिया को कह गये अलविदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aditya Paudwal death
Aditya Paudwal death
Photo: Twitter

Aditya Paudwal Death: फिल्‍म इंडस्‍ट्री से एक और बुरी खबर आ रही है. साल 2020 में सिनेमा जगत के कई दिग्‍गज सेलेब्‍स इस साल दुनिया को अलविदा कह गए. अब भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का निधन हो गया है. आदित्य पौडवाल मात्र 35 साल की छोटी सी उम्र में इस दुनिया को छोड़ गए. इस खबर ने फिल्‍मी दुनिया को फिर झकझोर कर रख दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) पिछले काफी समय से किडनी संबंधी परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का शनिवार सुबह निधन हो गया. बता दें कि आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे.

आदित्य पौडवाल म्यूजिक भी कंपोज करते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'वह सिर्फ भक्ति गीतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं.' वह एक बेहतरी म्यूजिक डायरेक्टर भी थे. आदित्य पौडवाल का नाम देश के सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है.

शंकर महादेवन ने जताया शोक

आदित्य की मौत की खबर सुनकर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर शंकर महादेवन ने शोक जताया है. उन्‍होंने लिखा,' यह सुनकर हतप्रभ! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल अब हमारे बीच नहीं हैं!! यह विश्वास नहीं कर सकता! क्या कमाल का संगीतकार था और कितना प्यारा इंसान था!! मैंने अभी एक गीत गाया था जो दो दिन पहले उनके द्वारा इतनी खूबसूरती से लिखा गया था! कुछ कह नहीं पा रहा हूं!! लव यू भाई ... तुम्हारी याद आती रहेगी.'

Devastated hearing this ! Our dearest Aditya Paudwal is no more !! Just can’t believe this ! What an amazing musician...

Posted by Shankar Mahadevan on Friday, September 11, 2020

पति को भी खो चुकी हैं अनुराधा पौडवाल

पद्मश्री और राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्मानित अनुराधा पौडवाल ने लगभग 4 दशक तक बॉलीवुड गाने और भजन गाये हैं. अपने करियर के शिखर पर थीं जब उन्‍होंने अपने पति अरुण को खो दिया था. अरुण की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी. संगीतकार एसडी बर्मन के असिस्टेंट थे. अब बेटा भी उन्‍हें छोड़कर चला गया. उनकी एक बेटी कविता पौडवाल भी हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें