1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan anupam kher neena gupta photo viral fans says ek hi frame mein sare legends dvy

Amitabh Bachchan, नीना गुप्ता के साथ नजर आए अनुपम खेर, फैंस बोले- एक ही फ्रेम में सारे दिग्गज,PHOTO VIRAL

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर बेहद खास फोटो शेयर की है, जिसमें एक ही फ्रेम में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स दिख रहे हैं. इसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan Anupam kher
Amitabh Bachchan Anupam kher
instagram

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) की तारीफ फिल्म द कश्मीर फाइल्स के लिए जमकर हो रही हैं. उनकी दमदार एक्टिंग की सराहना हर किसी ने की. एक्टर ने सेल्फी शेयर की है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस फोटो में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका साथ में दिख रही हैं.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर बेहद खास फोटो शेयर की है, जिसमें एक ही फ्रेम में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स दिख रहे हैं. इसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका एक कार के अंदर बैठे दिख रहे है और अनुपम सेल्फी ले रहे है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सबके चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है.

अनुपम खेर की ये फोटो उनके दिल्ली ट्रिप की है और उन्होंने लोकेशन में दरियागंज दिल्ली ही डाला है. कार की आगे वाली सीट पर अनुपम और अमिताभ बच्चन बैठे है. पीछे वाली सीट में सारिका, बीच में नीना और साइड में बोमन ईरानी बैठे हुए है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आपका दिन उतना ही अच्छा महसूस करें जितना सही खुशी के पलों की एक परफेक्ट सेल्फी लेने के लिए! जय हो.

अनुपम खेर की फोटो पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कमेंट में लिखा, मिसिंग यू ऑल. जल्दी वापस आना. एक मीडिया यूजर ने लिखा, एक फ्रेम में लेजेन्ड. एक अन्य यूजर ने लिखा, रियल एक्टर्स को देखकर अच्छा लगता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, एक ही फ्रेम में सारे दिग्गज.

गौरतलब है कि सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म 'ऊंचाई' में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा के साथ पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म दोस्ती पर आधारित है. पिछले दिनों बिग बी ने एक बीटीएस सीन शेयर किया था, जिसमें वो फिल्म के एक्टर्स के साथ डांस करते दिखे थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें