1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after diljith dosanjh actor manoj bajpayee reaction on ivanka trump latest meme viral on twitter

दिलजीत दोसांझ के बाद मनोज वाजपेयी दिखे इवांका के साथ, कहा-हम सब पे भारी

By Divya Keshri
Updated Date
इवांका ट्रंप मीम्स
इवांका ट्रंप मीम्स
Social Media: Twitter

मुंबई: कुछ दिन पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भारत दौरे पर थी. इस बीच उन्होंने ताज महल के सामने तसवीर क्लिक करवायी थी. इस तसवीर को पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने एडिट करके खुद को इवांका के साथ दिखाया था. अब इसमें एक्टर मनोज वाजपेयी भी शामिल हो गये हैं.

मनोज वाजपेयी ने एक वीडियो शेयर किया है, इसमें इवांका और दिलजीत के साथ वह भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा इसमें वह Beyonce, जेनिफर लोपेज, मारिया शारापोवा और क्‍वीन एलिजाबेथ जैसे सभी इंटरनेशनल सिलेब्‍स के साथ दिखे.

वीडियो शेयर करते हुए मनोज वाजपेयी ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'सूरज पे मंगल भारी' का रेफरेंस दिया और लिखा, 'हम हैं मंगल और पड़ेंगे हम सब पे भारी.' फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. दिलजीत दोसांझ ने भी इस पोस्ट पर हंसने वाला इमोजी बनाया और 'सर' लिखा.

बता दें कि दिलजीत दोसांझ के वीडियो पर इवांका ट्रंप ने भी रिप्लाई किया था. जिसके बाद दिलजीत ने इवांका की ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा था, 'अतिथि देवो भव: शुक्रिया इवांका ट्रंप. मैं हर किसी को बताना चाह रहा था कि ये फोटोशॉप नहीं है. अगली बार लुधियाना जाना तय है. अब बात करो.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें