1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan daughter ira khan require 25 interns for one month know job details and salary div

आमिर खान की बेटी इरा को 25 इंटर्न्स की तलाश, 1 महीने की इस जॉब में मिलेगी सैलरी, सिर्फ करना होगा ये काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ira Khan post for job vacancy
Ira Khan post for job vacancy
instagram

Ira Khan post for job vacancy : सुपरस्‍टार आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इरा आए दिन अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. इन दिनों इरा ने मेंटल हेल्थ पर काम करना शुरू किया है. इसके लिए उन्होंने कुछ जॉब वेकैंसी निकाली है. साथ ही इरा ने इससे जुड़ी हर डिटेल भी बताई है.

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जॉब के बारे में बताया है. वो लिखती है, उन्हें मेंटल हेल्थ में लोगों की मदद करने में रुचि रखने वाले 25 इंटर्न्स की जरूरत है. यह इंटर्नशिप एक महीने की होगी. हर कैंडिडेट को 5 हजार रूपये दिए जाएंगे. उन्होंने लिखा, देश के विभिन्न राज्यों से इंटर्न की जरूरत है.

ira khan instagram post screenshot
ira khan instagram post screenshot
instagram

आगे इरा पोस्ट में लिखती है, इंटर्न का काम लोगों को कॉल करना और ईमेल के जरिए उनसे संपर्क साधना होगा. शिफ्ट 8 घंटे की होगी और 22 मार्च से शुरू होगी. उन्होंने ये भी बताया है कि इस जॉब के लिए कैसे अप्लाई करना है. इस जॉब के लिए सबसे पहले दिए गए ईमेल पर सीवी भेज सकते हैं.

इरा ने उन लोगों से भी आवेदन मांगे जो ये काम फ्री में करना चाहते है. गौरतलब है कि पिछले साल उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर खुलासा किया था कि वो वह 4 सालों से डिप्रेशन का शिकार रही हैं. इरा खान ने यह खुलासा वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर किया था.

ira khan instagram post screenshot
ira khan instagram post screenshot
instagram

बता दें कि इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्‍नी रीना दत्‍ता की बेटी हैं. इरा अपने पापा के काफी करीब है. उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो इरा ने वैलेंटाइन डे के पहले नुपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. उन्होंने नुपुर संग अपनी कई सारी रोमांटिक फोटोज पोस्ट की थी.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें