33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

काम पर वापस लौटे शाहरुख

मुंबई:शाहरुख खान को यूं ही हिंदी फिल्म जगत का ‘बादशाह’ नहीं कहा जाता. सुपरस्टार शाहरुख गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के सेट पर शूटिंग के दौरान मामूली रूप से चोटिल हो गए लेकिन कुछ ही घंटों बाद इलाज करवाकर वह वापस फिल्म के सेट पर काम करने पहुंच गए. दोबारा काम पर […]

मुंबई:शाहरुख खान को यूं ही हिंदी फिल्म जगत का ‘बादशाह’ नहीं कहा जाता. सुपरस्टार शाहरुख गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के सेट पर शूटिंग के दौरान मामूली रूप से चोटिल हो गए लेकिन कुछ ही घंटों बाद इलाज करवाकर वह वापस फिल्म के सेट पर काम करने पहुंच गए. दोबारा काम पर पहुंचे शाहरुख का फिल्म निर्माण में लगे कर्मचारियों ने खड़े होकर स्वागत किया.

हैप्पी न्यू इयर फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता शाहरुख खान को चोट लग गयी जिसके बादउन्हें नानावती अस्पताल में भरती कराया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके चेहरे और हाथ पर जख्‍म हैं हालांकि उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी है.

शाहरुख के सुरक्षाकर्मी के अनुसार कार का दरवाजा खोलते वक्त उन्हें चोट लगी. शूटिंग के दौरान एक गाने को फिल्माया जा रहा था. घटना दोपहर एक बजे के बाद की है.

आपको बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान निर्माता-निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान की फिल्‍म हैप्‍पी न्‍यू ईयर की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ दीपिका पादुकोण है. फिल्‍म इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें