36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

New Movie: उज्ज्वल निकम के जीवन पर बन रही फिल्म का निर्देशन करेंगे उमेश शुक्ला

मुंबई : ‘ओह माई गॉड’ के निर्देशक उमेश शुक्ला सरकारी वकील उज्ज्वल निकम के जीवन पर बन रही फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं. ‘निकम’ नाम से बन रही यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसने 1993 के मुंबई बम धमाकों, 26/11 हमले, टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार और प्रमुख भाजपा नेता प्रमोद […]

मुंबई : ‘ओह माई गॉड’ के निर्देशक उमेश शुक्ला सरकारी वकील उज्ज्वल निकम के जीवन पर बन रही फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं. ‘निकम’ नाम से बन रही यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसने 1993 के मुंबई बम धमाकों, 26/11 हमले, टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार और प्रमुख भाजपा नेता प्रमोद महाजन की हत्या जैसे हाई प्रोफोइल मामलों में मुकदमा लड़ा.

‘बॉम्बे फेबल्स और मेरी गो राउंड स्टूडियोज’ ने पर्दे पर निकम की कहानी कहने के लिए फिल्म के अधिकार हासिल किये हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित भावेश मंडालिया और गौरव शुक्ला इसकी पटकथा लिखेंगे.

निकम ने एक बयान में कहा, मुझसे कई साल से अपने जीवन पर किताब लिखने या फिल्म बनाने के बारे में कहा जा रहा है. मैं अनिच्छुक था क्योंकि मेरे मुवक्किलों के प्रति मेरी बड़ी जिम्मेदारी है. लेकिन इस प्रतिभावान टीम के साथ जुड़ने पर मैं सहमत हूं क्योंकि मुझे यकीन है कि वे ऐसी कहानी कहेंगे जो आशा है लोगों को प्रेरित करेगी और जिसके लिए हमने लड़ाई लड़ी है, उसके प्रति न्याय करेगी.

शुक्ला ने कहा कि वह बड़े पर्दे पर निकम की कहानी कहने के लिए आशान्वित हैं. ‘निकम’ का निर्माण शुक्ला, सेजल शाह, आशीष वाघ, गौरव शुक्ला और भावेश मंडालिया करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें