37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोविंदा को पसंद नहीं आया ”अंखियों से गोली मारे…” का रीमिक्‍स वर्जन

कार्तिक आर्यन की आनेवाली फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने में कार्तिक अभिनेत्री अनन्‍या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ थिरक रहे हैं. यह गाना गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्‍म ‘दूल्‍हे राजा’ का रीमिक्‍स वर्जन है. यूट्यब पर इस गाने को […]

कार्तिक आर्यन की आनेवाली फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने में कार्तिक अभिनेत्री अनन्‍या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ थिरक रहे हैं. यह गाना गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्‍म ‘दूल्‍हे राजा’ का रीमिक्‍स वर्जन है. यूट्यब पर इस गाने को अबतक करोड़ों लोग देख चुके हैं.

इस गाने को लेकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आई है. अब गोविंदा ने इस गाने को लेकर रियेएक्‍शन दिया है. ओरिजनल गाने में गोविंदा और रवीना टंडन की कैमेस्‍ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

दोनों गानों की तुलना की जा रही है. अब गोविंदा ने डेक्‍कन क्रॉनिकल से बातचीत में कहा कि उन्‍हें ‘आंखियों से गोली मारे’ का रीमिक्‍स पसंद नहीं आया है. सूत्रों के अनुसार, गोविंदा रीमिक्‍स वर्जन को फ्री पब्लिसिट नहीं देना चाहते हैं.

गोविंदा के अनुसार, कार्तिक, अनन्‍या और भूमि के पेस से वाकिफ नहीं थे और उन्‍हें पता ही नहीं था कि गाने का रिदम क्‍या है. बता दें कि साल 1998 में रिलीज हुए फिल्‍म ‘दूल्‍हे राजा’ का यह गाना काफी फेमस हुआ था.

बता दें कि, पति पत्‍नी और वो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है. फिल्‍म में कार्तिक और भूमि पति-पत्‍नी जबकि अनन्‍या कार्तिक की गर्लफ्रेंड के किरदार में दिखेंगी. हाल ही में फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्‍म के एक डॉयलॉग को लेकर जमकर बवाल मचा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें