31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्चना पूरन सिंह के बेटे गुजराती लड़की को कर रहे हैं डेट

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह इनदिनों कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को जज करती नजर आ रही हैं. शो के होस्‍ट कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की जुगलबंदी को बेहद पसंद किया जाता है. अर्चना दो बेटों आर्यमान और आयुष्‍मान की प्राउड मदर है. उनके छोटे बेटे आर्यष्‍मान इनदिनों यूएसए में अपनी हाईयर स्‍टडी […]

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह इनदिनों कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को जज करती नजर आ रही हैं. शो के होस्‍ट कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की जुगलबंदी को बेहद पसंद किया जाता है. अर्चना दो बेटों आर्यमान और आयुष्‍मान की प्राउड मदर है. उनके छोटे बेटे आर्यष्‍मान इनदिनों यूएसए में अपनी हाईयर स्‍टडी पूरी कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. बीते दिनों ही अर्चना अपने बेटे से मिलने के लिए विदेश रवाना हुई थीं. अब आयुष्‍मान अपनी कुछ तसवीरों की वजह से सुर्खियों में आ गये है.

खबरों की मानें तो, आयुष्‍मान एक गुजराती लड़की को डेट कर रहे है जो यूएसए के ही कॉलेज में उनके साथ पढ़ती हैं. आयुष्‍मान का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनकी गर्लफ्रेंड संस्‍क्रुति जयना की खूबसूरत तसवीरों से भरा पड़ा है.

दरअसल, आयुष्‍मान और संस्‍क्रुति को अर्चना और उनके पति परमीत बेहद पसंद करते हैं. दोनों को फैमिली का खूब प्‍यार मिल रहा है. बेटे आयुष्‍मान और संस्‍क्रुति के रिश्‍ते से उनके माता-पिता खुश है, वे अक्‍सर उनकी तसवीरों पर कमेंट करते रहते हैं.

बताया जा रहा है कि आयुष्‍मान और संस्‍क्रुति पिछले कुछ समय से साथ हैं और एकदूसरे को बेहद पसंद करते हैं. आयुष्‍मान सोशल मीडिया पर संस्‍क्रुति के साथ कई खूबसूरत तसवीरें शेयर करते रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें