27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉलीवुड के दिग्गजों से पंगा लेनेवाली कंगना रनौत को करियर खत्म हो जाने का टेंशन नहीं, दिया यह बयान…!

मुंबई : बॉलीवुड में एक दशक से अधिक के अपने करियर में कंगना रनौत ने काफी शोहरत और पुरस्कार हासिल किये हैं, जिनमें तीन राष्ट्रीय पुरस्कार भी शामिल हैं. अभिनेत्री का कहना है कि अगर उनका करियर अब समाप्त भी होता है तो उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि पूरी जिंदगी […]

मुंबई : बॉलीवुड में एक दशक से अधिक के अपने करियर में कंगना रनौत ने काफी शोहरत और पुरस्कार हासिल किये हैं, जिनमें तीन राष्ट्रीय पुरस्कार भी शामिल हैं.

अभिनेत्री का कहना है कि अगर उनका करियर अब समाप्त भी होता है तो उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि पूरी जिंदगी के लिए उनके पास सफलता की एक बड़ी कहानी है.

कंगना ने साल 2006 में गैंगस्टर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका कहना है कि फिल्म उद्योग में अपने सफर के दौरान वह खुद को पाने में और अपने डर पर जीत हासिल करने में सक्षम हुईं.

एक साक्षात्कार में कंगना ने कहा, मैंने संघर्ष के दिनों में अपने डर के ऊपर काम किया और खुद को तलाशने की कोशिश की. लेकिन अब मैं खुद से, अपने व्यवहार से, महिला के रूप में खुद को लेकर और अपनी क्षमताओं से पूरी तरह संतुष्ट हूं.

मैंने बिना किसी ज्ञान के 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था, लेकिन 30 साल की उम्र में मैं खुद के बारे में काफी जानती हूं. उन्होंने कहा, मेरे अंदर एक तरह की उपलब्धि की भावना है.

मैं तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हूं और मैंने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ा. अगर मेरा सफर यहां समाप्त भी होता है, तो मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है. पूरी जिंदगी के लिए मेरे पास सफलता की बड़ी कहानी है.

कंगना डर को लेकर कहती हैं, मुझे क्यों डर लगना चाहिए? मैंने जब घर छोड़ा था तो मैं आत्मनिर्भर बनना चाहती थी और अब मैं एक मेगास्टार हूं. मैं ऐसी महिला हूं जो खुद को जानती हूं, जो कि सबसे बड़ी चुनौती थी. अगर अब मुझे डर लगेगा तो मैं ताउम्र डरी हुई रहूंगी.

कंगना अपने करियर के समाप्त होने को लेकर भी डरी हुई नहीं हैं. उनका कहना है कि उन्हें अपनी क्षमताओं पर विश्वास है और वह किसी अन्य पेशे में अपना हाथ आजमा सकती हैं.

ऐसा लगता है कि कंगना ने बॉलीवुड में करियर समाप्त होने के बाद खुद के लिए योजनाएं तैयार कर ली हैं. उन्होंने कहा, मैंने मनाली में एक खूबसूरत घर बनाया है और मैं वहां वक्त बिताना चाहती हूं, किताब लिखना चाहती हूं और फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं.

यहां जानना गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में टीवी शो आपकी अदालत में रितिक रोशन, केतन मेहता, करण जौहर, आदित्य पंचोली को लेकर विवादित बयान दिया था.

काबिल स्टार की पूर्व पत्नी सुजैन खान इसके बाद रोशन के पक्ष में खड़ी हुई थीं. इस पर क्वीन स्टार का कहना था, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं क्योंकि इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है. हंसल मेहता निर्देशित कंगना की अगली फिल्म सिमरन 15 सितंबर को रिलीज हो रही है.

इधर दूसरी ओर, कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच विवाद पर आदित्य की पत्नी जरीना वहाब ने चुप्पी तोड़ी है. एक वेबसाइट से बात करते हुए जरीना ने कंगना के आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया.

जरीना ने इंटरव्यू में कहा, मैं कंगना को कैसे अपनी बेटी की तरह मान सकती हूं, जब मुझे पता है कि वह मेरे पति को डेट कर रही है. यह बेबुनियाद है. कंगना के बयानों के बारे में पढ़कर मुझे दुख हो रहा है. टीवी पर कंगना नेकहा कि वह मेरे लिए मेरी बेटी सना की तरह है. यह बकवास है. मैं इतनी बेवकूफ नहीं हूं कि उसे अपनी बेटी मान लूं.

वहीं, आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली ने एक अन्य इंटरव्यू में अपने पिता और कंगना के अफेयर के बारे में बताते हुए कहा – जब उनके पिता का कंगना के साथ अफेयर था, तब वह 15 साल के थे. उस वक्त उन्हें समझ नहीं थी कि क्या चल रहा है. लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा था कि घर में सब ठीक नहीं है.

सूरज ने कहा कि इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हो रहा था. सूरज ने आगे कहा – मुझे पता था कि हमारे घर में कुछ भी ठीक नहीं है और यह सब तब तक चलता रहा जब तक कंगना का रिलेशन शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ शुरू नहीं हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें