1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood tv live updates prateik babbar inks mother smita patil name on his chest nora fatehi to romance yash in kgf chapter 2 song farhan akhtar disha patani bud

Bollywood & TV LIVE Updates : ईशा गुप्ता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, अल्लू अर्जुन कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bollywood & TV LIVE Updates
Bollywood & TV LIVE Updates
Prabhat Khabar

Bollywood & TV LIVE Updates: हिंदी सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस स्मिता पाटिल अपने पीछे अदाकारी की विरासत ऐसी विरासत छोड़ गई हैं जिसे आज भी याद किया जाता है. बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म देने के कुछ दिनों बाद ही 13 दिसम्बर 1986 को महज 31 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब उनके बेटे ने उनके नाम का टैटू और जन्म का साल अपने सीने पर गुदवा है जिसकी तसवीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. वहीं 'केजीएफ चैप्टर 2' में नोरा फतेही एक आइटम नंबर करनेवाली है जिसमें वो सुपरस्टार यश संग नजर आयेंगी. बॉलीवुड की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल गिरफ्तार

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग करने के आरोप में उनका चालान किया गया था. बावजूद इसके फिल्म की टीम ने वही गलती दोबारा दोहराई. वो देर रात तक कर्फ्यू के दौरान भी शूटिंग करते रहे. फिल्म की टीम योर ऑनर की शूटिंग कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

ईशा गुप्ता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

कोरोना वायरस महामारी से देश के जो हालात हैं उसने आम हो या खास, सभी लोगों को झकझोर कर रख दिया है. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कुछ दिन सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है. उनका कहना है कि देश जिस स्थिति से गुजर रहा है उसे देखकर वो बहुत तकलीफ में हैं, इसलिए उन्होंने कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है. जितनी जरूरी सूचनाएं हैं वो उनकी टीम इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन कोरोना पॉजिटिव

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही एक्टर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. एक्टर ने ट्वीट किया, सभी को नमस्कार! मेरा कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को कोरेंटाइन कर लिया है. मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना टेस्ट करा लें और खुद का ख्याल रखें. फैंस से अनुरोध है वे मेरी चिंता न करें. घर रहें, सुरक्षित रहें. ''

email
TwitterFacebookemailemail

'डांस दीवाने 3' के अगले 4 एपिसोड्स में नजर नहीं आयेंगी माधुरी दीक्षित

डांस रियेलिटी शो 'डांस दीवाने 3' की जज माधुरी दीक्षित अगले 4 एपिसोड्स में नजर नहीं आयेंगी. इसके पीछे की वजह आनेवाले एपिसोड्स का बेंगलुरु में शिफ्ट किया जाना. दरअसल, मुंबई में लगे कर्फ्यू की वजह से डांस दिवाने के कुछ एपिसोड्स को बेंगलुरु में शूट किया जाएगा. वहीं माधुरी ने बेंगलुरु जाने से इंकार कर दिया है. ऐसे में खबरें है कि वो आने वाले 4 एपिसोड्स का हिस्सा नहीं बनेंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

अब कैसी है किरण खेर की तबीयत

एक्टर अनुपम खेर की पत्नी और चंडीगढ़ सांसद एक्ट्रेस किरण खेर इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं. हाल ही में अनुपम खेर लाइव आए और किरण खेर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने उनका हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने कहा, किरण की तबीयत में अब पहले से ज्यादा सुधार है. वो दवाईयां ले रही हैं, लेकिन कई साइड इफेक्ट्स भी हैं. वो काफी मजबूत महिला है और उम्मीद है कि जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगी. आप सभी की दुआएं उनके साथ है.

email
TwitterFacebookemailemail

15 करोड़ रुपए फीस ले रहे राजकुमार?

हाल ही में खबरें थी कि, राजकुमार राव और हुमा कुरैशी ने नेटफ्लिक्स के लिए 'मोनिका : ओह माय डार्लिंग' टाइटल वाली फिल्म साइन की है. अब इस फिल्म के लिए राजकुमार राव की फीस की खबर ने सबको चौंका दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है और इस फिल्म के लिए वो 15 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं. हालांकि, इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

'केजीएफ चैप्टर 2' में नोरा फतेही का आइटम नंबर

'केजीएफ चैप्टर 1' में दर्शकों को मौनी रॉय का आइटम नंबर 'गली गली' देखने को मिला था. अब खबरें हैं कि 'केजीएफ चैप्टर 2' में भी सिजलिंग आइटम नंबर होगा, जिसमें नोरा फतेही सुपरस्टार यश संग रोमांस करती नजर आयेंगी. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है. लेकिन खबरों की मानें तो वो 'शोले' के पॉपुलर गाने 'महबूबा' पर डांस मूव्स दिखाती नजर आएंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रतीक बब्बर ने सीने पर गुदवाया मां स्मिता पाटिल का नाम

प्रतीक बब्बर ने अपनी मां और हिंदी सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस प्रतीक बब्बर का नाम और जन्म के साल को अपने सीने पर गुदवाया है. उन्होंने टैटू की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है जिसमें उनकी सीने पर स्मिता लिखा दिख रहा है. साथ ही उनका पेट डॉग भी नजर आ रही है. ईटाइम्स से खास बातचीत में एक्टर ने कहा कि वो हमेशा से अपनी मां के नाम का टैटू करवाना चाहते थे. मैंने उनका नाम बिल्कुल उसी जगह लिखवाया है जहां होना चाहिए, मेरे दिल पर.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें