1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss punished all contestants for shamita shetty and afsana khan mistakes actress angry promo video bud

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी और अफसाना की गलती की सजा भुगतेंगे सभी घरवाले, एक्ट्रेस ने निकाला गुस्सा, VIDEO

बिग बॉस 15 में मायशा अय्यर और ईशान सहगल के डबल एलिमिनेशन के बाद अब कंटेस्टेंट वीआईपी जोन में जाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. सलमान खान ने रविवार (7 अक्टूबर) के एपिसोड में अनाउंसमेंट की अब रेस टू फिनाले वीक शुरू हो जायेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shamita Shetty
Shamita Shetty
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में मायशा अय्यर और ईशान सहगल के डबल एलिमिनेशन के बाद अब कंटेस्टेंट वीआईपी जोन में जाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. सलमान खान ने रविवार (7 अक्टूबर) के एपिसोड में अनाउंसमेंट की अब रेस टू फिनाले वीक शुरू हो जायेगा और सिर्फ वीआईपी जोन में आनेवाले कंटेस्टेंट ही फिनाले के लिए कंपीटीशन कर पाएंगे. बिग बॉस 15 के लेटेस्ट प्रोमो में हम देख सकते हैं कि घरवाले वीआईपी जोन टास्क को लेकर अपना आपा खोते जा रहे हैं.

लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने घरवालों से नाराज होकर वीआईपी जोन का टास्क रोक दिया. अफसाना खान और शमिता शेट्टी दोनों ने नियमों का उल्लंघन किया और इसकी सजा पूरे घरवालों को मिली. अफसाना को टास्क के दौरान सोने की वजह से सजा मिली तो शमिता को बार बार इंग्लिश में बात करने को लेकर.

दोनों की इस हरकत पर सभी घरवाले भड़क गये. प्रोमो में, जय को शमिता को कहते नजर आ रहे हैं कि उनके पास शायद ही खाना बचा है. अभिनेत्री ने तब कहा कि अंग्रेजी में बात करने वाले दूसरे कंटेस्टेंट को भी बोला जाना चाहिए. मेरा सारा खाना ले लो. घर से निकाल दो. वहीं अफसाना फिर घर की चीजें तोड़ती नजर आईं. वहीं जय भानुशाली ने कहा एक तो गलती करते हो और मानते नहीं हो.

इसके अलावा शो को एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें जय और विशाल एकदूसरे के साथ भिड़ते दिख रहे हैं. दोनों एकदूसरे के बारे में कड़वी बातें करते दिख रहे हैं. विशाल ने जय से कहा कि वह जानता है कि जय अभी भी उसके खिलाफ है. जय ने विशाल से कहा कि जो भी सेलिब्रिटी आता है वह हमेशा उसकी शिकायत करता है. विशाल बदले में जय से कहते हैं कि उसके चरित्र से बदबू आ रही है और वह दुश्मन होने के लायक भी नहीं है.

बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स ईशान सहगल और मायशा अय्यर पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार में बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो गए थे. सलमान ने ईशान को डांट भी लगाई और कहा कि शो सिर्फ रोमांस के साथ आगे नहीं बढ़ाया जा सकता. बता दें कि शो के दौरान ईशान सहगल और मायशा अय्यर के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें