1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah fame dayaben aka disha vakani unrecogniable in latest photo viral bud

Taarak Mehta की 'दयाबेन' अब इतनी बदल गई हैं, लेटेस्ट तसवीर में पहचानना हुआ मुश्किल!

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) पिछले 13 सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो के कई किरदार ऐसे है जो शो छोड़ चुके हैं लेकिन फैंस अभी भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Disha Vakani
Disha Vakani
instagram

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) पिछले 13 सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो के कई किरदार ऐसे है जो शो छोड़ चुके हैं लेकिन फैंस अभी भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. इन्हीं में से एक है दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani). लोग जानना चाहते हैं कि शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस क्या कर रही हैं. अब उनकी एक तसवीर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल लग रहा है.

'गरबा क्वीन' दयाबेन यानी दिशा वकानी नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. वो बेटी को गोद में उठाए नजर आ रही हैं. इस तसवीर को उनके फैन पेज ने शेयर किया है जिसमें वो काफी अलग दिख रही हैं. हालांकि उनके चेहरे पर खुशी है. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कब वापसी कर रही हैं.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दयाबेन को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं से प्रति एपिसोड लगभग 1 से 1.5 लाख रुपये मिलते थे. रिपोर्ट के मुताबिक 2017 में वह हर महीने 20 लाख रुपये कमाती थीं. दिशा वकानी की कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा उनके पास BMW कार भी है. टीवी दर्शकों के बीच बढ़ती लोकप्रियता के साथ, दिशा वकानी विभिन्न टीवीसी और ब्रांडों का भी हिस्सा बन गईं.

बता दें कि दिशा वकानी ने ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है. उन्होंने 2015 में मयूर पाडिया से शादी की और नवंबर 2017 में उन्हें बेटी स्तुति को जन्म दिया, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया. इसके बाद से दर्शक उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि, दिशा वकानी ने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है.

उन्होंने खिचड़ी, हीरो भक्ति ही शक्ति है और आहट जैसे टीवी शोज में काम किया है. इसके अलावा वो देवदास, मंगल पांडे: द राइजिंग, जोधा अकबर, सी कोम्पनी और लव स्टोरी 2050 जैसी कई सफल फिल्मों में भी दिखाई दी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें