1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame priya malik announces engagement with boyfriend after a year secret due to divorce from first husband latest update bud

Bigg Boss फेम प्रिया मलिक ने एक साल तक छुपाई ब्वॉयफ्रेंड संग सगाई की बात, पहले पति से तलाक थी वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
priya malik
priya malik
instagram

'बिग बॉस 9' फेम प्रिया मलिक उस सीजन की एक बेहद मजबूत और बेबाक कंटेंस्‍टेंट थीं. मलिक ने हाल ही में दिल्ली स्थित बिजनेसमैन करण बख्शी संग सगाई की अनाउंसमेंट की. हालां‍कि इस जोड़ी ने साल 2019 में ही सगाई कर ली थी. लेकिन पहले पति से तलाक की अनाउंसमेंट ना कर पाने के चलते प्रिया मलिक ने एक साल तक इस बात को सीक्रेट रखा था. अब उन्‍होंने खुद पति संग तलाक के बारे में खुलकर बात की है.

प्रिया मलिक ने बॉलीवुडलाइफ के साथ इंटरव्‍यू में खुलासा किया,' यह मेरी दूसरी शादी है. और मैंने पब्लिकली अपने तलाक की घोषणा नहीं की थी. इसलिए मैंने इस रिश्‍ते को प्राइवेट रखा था. आखिरकार हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लिया गया है, हमने इसे सार्वजनिक करने का फैसला किया है.” प्रिया ने खुलासा किया कि करण और वह एक साल पहले ही सगाई कर चुके थे और मुंबई में एक साथ रह रहे थे. उसने खुलासा किया कि दोनों परिवार शुरू से ही उनके रिश्ते के बारे में जानते थे.

प्रिया मलिक ने भूषण से तलाक के बारे में बात करते हुए कहा,' ईमानदारी से कहूं तो कुछ भी गलत नहीं हुआ. यह एक पारस्परिक फैसला था यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं हमेशा बात करती हूं कि हमें तलाक को कैसे सामान्य करना चाहिए. यह ऐसा कुछ नहीं था.'

उन्‍होंने कहा, कोई घरेलू हिंसा नहीं थी, बुरा व्‍यवहार नहीं था. प्रिया मलिक ने यह भी खुलासा किया कि यहां सिर्फ दो लोग थे जो प्यार से बाहर हो रहे थे क्योंकि वे दोनों जिंदगी के अलग-अलग रास्ते पर थे. उन्‍होंने अपने पूर्व पति को एक अद्भुत इंसान बताया और कहा कि वह खुश है कि उनका तलाक दोस्ताना, सहमत और सम्मानजनक शर्तों पर हुआ. प्रिया ने यह भी उल्लेख किया कि भूषण ही वे पहले शख्‍स थे जिसे उन्‍होंने अपने रिश्ते और उसकी सगाई के बारे में बताया था.

इस बीच, प्रिया मलिक और करण बख्शी ने 28 अक्टूबर, 2019 को सगाई की थी. प्रिया ने यह भी बताया कि करण और वह अगले साल दिवाली में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं. वे गुरुद्वारा में शादी करने का प्‍लान बना रहे हैं, वह भी एक पारंपरिक तरीके से. उन्‍होंने साल 2008 में भूषण संग शादी की थी जब वह 21 साल की थी. 2018 के मध्य में दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें