25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 17 के घर में अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह की याद, बोली- इंडस्ट्री में लोग उनका मजाक…

बिग बॉस 17 हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. रियालिटी शो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की याद आई. उन्होंने कहा कि एमएस धोनी फिल्म के वक्त उन्होंने कितनी ज्यादा मेहनत की. साथ ही एक डायरी का भी खुलासा किया.

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ‘बिग बॉस 17′ में अक्सर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती रहती हैं. 5 नवंबर के एपिसोड में वह एक बार फिर एक्टर के बारे में बात करती नजर आईं. अभिनेत्री ने एसएसआर की तारीफ की और बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन में वह सब कुछ हासिल किया, जो उन्होंने अपनी डायरी में लिखा था. अंकिता ने यह भी कहा कि साल 2016 की फिल्म ‘एम.एस. धोनी’ की शूटिंग के दौरान सुशांत ने कितनी ज्यादा मेहनत की थी. उन्होंने धोनी के लुक को अपनाने और बड़े पर्दे पर हु-ब-हु दिखाने के लिए दिन-रात मेहनत की.

अंकिता को एक फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत

अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय संग बातचीत के दौरान अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की याद आई. अभिषेक ने अंकिता से पूछा कि बॉलीवुड में कैसे आना है. इस बारे में बात करते हुए अंकिता ने बताया कि कैसे एसएसआर ने टेलीविजन से शुरुआत करने के बाद बॉलीवुड में शानदार करियर बनाया. अंकिता ने कहा, “सुशांत फिल्मों में आना चाहते थे, और मुझे विश्वास था कि वह ऐसा करने में सक्षम होंगे, और उन्होंने ऐसा किया. लोग उनका मजाक उड़ाते थे, लेकिन मैंने उन्हें प्रेरित किया. मैंने उन्हें वह ताकत और विश्वास दिया. जब यह हुआ, तो यह अवास्तविक था. मुझे ‘काई पो चे’ की स्क्रीनिंग पर उनका रोना याद है. वह बहुत प्रतिभाशाली और मेहनती थे.”

एमएस धोनी के लिए सुशांत सिंह ने की थी कड़ी मेहनत

उन्होंने कहा, “वह बहुत मेहनती थे. मैंने उनकी कड़ी मेहनत देखी है. उनकी फिल्म एमएस धोनी की रिलीज में देरी हुई, लेकिन उन्होंने दो साल तक क्रिकेट का अभ्यास किया. यहां तक ​​कि सुबह 6 बजे पार्टी खत्म करने के बाद भी वह सीधे क्रिकेट मैदान में चले जाते थे. मैं सो जाती थी. वह हमेशा क्रिकेट मैदान पर रहता था.” अंकिता लोखंडे ने आगे रांची में एमएस धोनी के घर जाने और उनकी पत्नी साक्षी से मिलने का भी जिक्र किया. अंकिता ने आगे साझा किया, “वह खुश था, और मुझे हमेशा उस पर गर्व था. उसे एक डायरी बनाए रखने और अपनी योजनाओं को लिखने की आदत थी. जब वह चला गया, तो मेरे पास उसकी डायरियां थीं और मैंने देखा कि उसने वह सब कुछ हासिल कर लिया है जो उसने लिखा था.”

‘बिग बॉस 17’ के बारे में

सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा. ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है. यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होता है. घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है. ‘बीबी 17’ में कई नई और रोमांचक सुविधाएं हैं, जैसे आर्काइव रूम. ‘बीबी 17’ इस बार भी तीन घरों में बंटा हुआ है, जिनके नाम हैं दिल, दिमाग और दम. ‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगी अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मशेट्टी, फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा हैं.

Also Read: Bigg Boss 17: ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का हुआ ब्रेकअप, उडारिया स्टार बोले- तेरे जैसे बदतमीज लड़की…

एमएस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी

एमएस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 2016 की भारतीय स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो नीरज पांडे द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट, वनडे और टी20ई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर के साथ दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत एमएस धोनी की भूमिका में हैं. यह फिल्म धोनी की छोटी उम्र से लेकर जीवन की घटनाओं के बारे में बताती है. बायोपिक का विचार धोनी के मैनेजर अरुण पांडे ने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल के बाद एक हवाई अड्डे पर एक घटना का सामना करने के बाद रखा था. दो साल बाद धोनी की सहमति से विकास शुरू हुआ. बाद में जब नीरज पांडे बेबी पर काम कर रहे थे तो उनसे फिल्म के निर्देशन के लिए संपर्क किया गया. पांडे ने धोनी की पृष्ठभूमि और उनके जीवन की घटनाओं पर शोध करने के लिए कई लोगों की भर्ती की. अंततः धोनी फिल्म के सलाहकार बन गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें