14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनBigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरैल को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, क्या एलिमिनेट हो जाएंगे ईशा के...

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरैल को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, क्या एलिमिनेट हो जाएंगे ईशा के एक्स

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया है कि अभिषेक कुमार समर्थ जुरेल के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मारते हैं, क्योंकि उन्होंने एक लड़ाई के दौरान उन्हें परेशान करने की कोशिश की थी. इस घटना ने शो के अन्य सभी प्रतियोगियों को हैरान कर दिया.

बिग बॉस 17 अब फिनाले की ओर से आगे बढ़ रहा है. इस सीजन में प्रतियोगी शॉकिंग तरीके से एलिमिनेट हो रहे है. बिग बॉस का घर कुश्ती का अखारा बन गया है. घरवालों के बीच बस लड़ाई का नजारा देखने को मिल रहा है. एक के बाद एक हर दिन कई मामले सामने आ रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ऑरा ने आयशा को थप्पड़ जड़ दिया था. हालांकि इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हुई और अब अभिषेक कुमार ने एक लड़ाई में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल को थप्पड़ जड़ दिया. इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस का मानना है कि किसी के दिमाग का मजाक उड़ाना काफी गलत है और अभिषेक ने जो भी किया, वो एकदम सही था. हालांकि कुछ का कहना है कि तहलका की तरह उन्हें भी घर से आउट होना चाहिए. अब बिग बॉस क्या फैसला लेते हैं, वो आने वाला वक्त ही बताएगा.

अभिषेक ने क्यों मारा समर्थ को थप्पड़

जब समर्थ ने अभिषेक को उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में ताना मारा, तो जुबानी जंग छिड़ गई और तीखी नोकझोंक शुरू हो गई. ईशा मालवीया भी अभिषेक के साथ बदतमीजी कर रही थी और उन्हें चिढ़ाने और उकसाने के लिए उनके पास्ट के मानसिक स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों को सामने ला रही थी. ईशा ने अभिषेक को ‘मेंटल भोपू’ कहा और उन्होंने कहा, “तेरे प्यार में वह मेंटल था. तूने मुझे मेंटल करके छोड़ दिया.” ईशा ने अभिषेक के पिता पर टिप्पणी की, “तेरे पापा को भी पता है बचपन से मेंटल है तू, सबको पता है मेंटल है तू.” उन्होंने कहा, “तेरी मां को तेरी हरकतें पता है.”

ईशा ने अभिषेक के मेंटल हेल्थ का उड़ाया मजाक

ईशा ने कहा कि हर किसी ने देखा कि अभिषेक उस दिन क्लॉस्ट्रोफोबिक होने का नाटक कर रहे थे और उन्होंने उनसे कहा कि अगर वह इतने गुस्से में हैं तो टीवी तोड़ दें. वह बोलने की कोशिश कर रहा था, तभी समर्थ ने उनके मुंह में एक कंबल डाल दिया. अभिषेक ने कंबल फेंक दिया और समर्थ के चेहरे पर तमाचा मारने के लिए पीछे मुड़ा. यह देखकर अन्य प्रतियोगी हैरान रह गए. अरुण मैशेट्टी अपनी सीट से उठे और ऑरा और अंकिता लोखंडे ने हैरान चेहरा बनाया.

क्या अभिषेक कुमार होंगे एलिमिनेट?

कलर्स टीवी पर एक प्रमोशनल क्लिप में विवाद की एक झलक दिखाई गई, जिससे अभिषेक कुमार को बिग बॉस के नियमों को तोड़ने के लिए संभावित एलिमिनेशन का सामना करने की अटकलें लगने लगीं. सामने आ रहे सोशल मीडिया रिएक्शन में फैंस ईशा को उनका मजाक उड़ाने के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना है कि लड़कियां ब्रेकअप के बाद कैसे लड़कों को पागल बनाकर उन्हें मरने के लिए छोड़ देती हैं. हालांकि ईशा-समर्थ के फैंस का मानना है कि उन्हें एलिमिनेट हो जाना चाहिए. उन्होंने नियम तोड़ा है.

सलेब्स का मिला सपोर्ट

राजीव आदित्य ने अभिषेक के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा , हम तुम्हारे साथ है अभिषेक. चिंता मत करो! बस खुश रहो. तुम्हारा दोस्त तुम्हारा साथ देने के लिए है और ये याद रखो तुम जितना सोचते हो उससे ज्यादा स्ट्रोंग हो. बिग बॉस 17 की सदस्य ऐश्वर्या शर्मा ने लिखा, ईशा और समर्थ बहुत गंदा खेल रहे है. वो किसी को इस तरीके से परेशान नहीं कर सकते है… बिग बॉस प्लीज कोई एक्शन लो.

फैंस ने अभिषेक को किया सपोर्ट

फैंस भीइस हिंसक प्रतिक्रिया से स्तब्ध थे, फिर भी कई लोग अभिषेक के पक्ष में थे. एक यूजर ने लिखा, “खुशी है कि अभिषेक ने उसे जोर से थप्पड़ मारा!! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे हिंसा के लिए बाहर निकाला गया है, लेकिन चिंटू और ईशा जो कर रहे हैं वह पूरी तरह से गलत है.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “यह सबसे आक्रामक और सबसे अधिक ट्रिगर करने वाला समर्थ जुरेल की वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान बैंड बजा सकते हैं. उन्हें निश्चित रूप से अभिषेक कुमार के पक्ष में यह बात कहनी चाहिए.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “तीन सप्ताह से चिंटू (समर्थ जुरेल) और ईशा लगातार अभिषेक को परेशान कर रहे हैं और उकसा रहे हैं… आप अभिषेक से क्या उम्मीद कर सकते हैं? निःसंदेह वह अपना धैर्य खो देगा, उन्हें गुस्सा आ जाता है, जल्दी और ये किसी के साथ भी हो सकता है. अभिषेक ने उन्हें थप्पड़ मारा… सुकून मिला.”

Also Read: Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टूट गई थी अंकिता लोखंडे, कहा- फोटो देख लगा सब कुछ खत्म…

रितेश देशमुख ने अभिषेक को किया सपोर्ट

अभिनेता रितेश देशमुख ने भी इस झड़प पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने ट्वीट किया, “अभिषेक के लिए दिल दुखता है… बिग बॉस 17.” हाल ही में एक्टर नील भट्ट ने शो में अभिषेक और ईशा की इक्वेशन के बारे में बात की. नील ने कहा कि ईशा और अभिषेक का ब्रेकअप इतना बुरा था कि उन्हें मानसिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच करानी पड़ी. वह इस बारे में जानती थी और उसने उसे उकसाने के लिए इसे एक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें