1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 rakhi sawant enters with husband ritesh in salman khan show promo video bud

Bigg Boss 15 : पति रितेश संग बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी राखी सावंत, सामने आये प्रोमो वीडियो में दिखी झलक

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एंटरटेनर राखी सावंत (Rakhi Sawant) जल्द ही बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी. शो का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राखी सावंत अपने पति के साथ बिग बॉस में करेंगी एंट्री
राखी सावंत अपने पति के साथ बिग बॉस में करेंगी एंट्री
instagram

बता दें कि इससे पहले देवोलीना और रश्मि देसाई के साथ मराठी बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिजीत बिचकुले इंट्री करनेवाले थे. घर में एंट्री करने से पहले वो मीडिया से भी मुखातिब हुए थे. दरअसल वो कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. ऐसे में राखी सावंत शो में इंट्री करेंगी. अब लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि वो इस सीजन में पति रितेश संग घर में एंट्री करेंगी. वीडियो में रितेश की झलक भी देखने को मिल रही है.

इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, एंटरटेनमेंट क्वीन इज बैक. एक और यूजर ने लिखा, आपके साथ रितेश भी बिग बॉस हाउस में एंट्री कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस सीजन को टीआरपी नहीं मिल रहा है इसलिए राखी सावंत को शो में एंट्री करवा रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा, कम से कम ये लोगों को बोर तो नहीं करेगी.

बता दें कि, अभिजीत को बीते सोमवार को शो में एंट्री करनी थी, लेकिन उनकी तबीयत खराब होने के कारण अब वह शो में हिस्सा नहीं ले पायेंगे. घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ ही घर में एक कंटेस्टेंट का शॉकिंग एलिमिनेशन भी होगा. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, शो से सिंबा नागपाल बाहर हो चुके हैं.

इससे पहले बॉलीवुडलाइफ को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा था, वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. ताकि लोग उसके और उसके पति के बीच की केमिस्ट्री देखें. उन्होंने कहा, “मैं अपने पति के साथ नहीं रही. इसलिए अगर मैं उनके साथ घर में रहूंगी तो पूरा देश देखेगा कि हम कैसे साथ रहते हैं और हमारी ट्यूनिंग कैसी है. मैं एक, एक पति, एक ईश्वर और एक दुनिया में विश्वास करती हूं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें