1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 makers extend the show by 2 weeks rajiv adatia and vishal kotian to re enter bud

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में इन दो कंटेस्टेंट की होगी धमाकेदार एंट्री! फैमिली वीक को लेकर बदला प्लान

बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट के बीच टिकट टू फिनाले को लेकर रेस जारी है. रिपोर्टों के अनुसार, मेकर्स 16 जनवरी 2022 को इस सीज़न का ग्रैंड फिनाले आयोजित करनेवाले थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट के बीच टिकट टू फिनाले को लेकर रेस जारी है. रिपोर्टों के अनुसार, मेकर्स 16 जनवरी 2022 को इस सीज़न का ग्रैंड फिनाले आयोजित करनेवाले थे. लेकिन ईटाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, रियलिटी शो को एक एक्सटेंशन मिल गया है. शो को अब कुछ और हफ्तों के लिए बढ़ा दिया जाएगा. ऐसे में जनवरी 2022 के आखिर में शो का फिनाले होगा. शो को दो सप्ताह तक बढ़ाया जाएगा.

शो को 2 सप्ताह के लिए बढ़ाए जाने के साथ, मेकर्स शो से बाहर हो चुके दो कंटेस्टेंट्स राजीव अदतिया और विशाल कोटियन को दोबारा शो में वापस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है, शो में उन्हें वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर देखा जायेगा. वहीं खबरें हैं कि शो से उमर रियाज को बाहर कर दिया गया है. एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल के प्रति हिंसक व्यवहार के लिए वो सवालों के घेरे में हैं.

इस एविक्शन की ओर इशारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके भाई आसिम रियाज और गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के रिएक्शन पर थे. जैसा कि शो की प्लानिंग है कि इस बार 'फैमिली वीक' में कोरोना के खतरे को देखते हुए उनके परिवार के सदस्य एंट्री नहीं करेंगे. बल्कि इसके बजाय, प्रतियोगियों के लोकप्रिय इंडस्ट्री के साथी शो में उन्हें सपोर्ट करने के लिए एंट्री करेंगे.

इससे जुड़ा प्रोमो भी सामने आया है. जिसमें दिव्या अग्रवाल, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, नेहा भसीन शो के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट के लिए BB15 हाउस में नजर आएंगी. गौरतलब है कि राजीव अदातिया को एक वाईल्ड कार्ड के रूप में एंट्री कराई गई थी. शो में उनकी परफॉरमेंस को फैंस ने पसंद किया. हालांकि कुछ हफ्तों बाद वो शो से बाहर हो गये.

आपको बता दें कि, पिछले दिनों 4 कंटेस्टेंट चैलेंजर बनकर पहुंचे थे जिनमें आकांक्षा पुरी, मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह (Vishal Singh) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) शामिल थे. उन्होंने घर वालों को टिकट टू फिनाले के लिए एक से बढ़कर एक टास्क दिये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें