1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 karan kundrra tejashwi prakash love story starts rashmi desai devoleena bhattacharjee fight slt

Bigg Boss 15 : करण कुंद्रा और तेजस्वी में फिर बढ़ी नजदीकियां, खतरें में आईं रश्मि-देवोलीना की दोस्ती

बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में जहां करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में खटास देखने को मिली थी. वहीं अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. घर में रश्मि-देवोलीना की दोस्ती में दरार आती दिखाई दे रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रश्मि-देवोलीना की दोस्ती
रश्मि-देवोलीना की दोस्ती
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के घर में कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता है. दो दोस्त आपस में दुश्मन बन जाते हैं, वहीं दुश्मन दोस्त बन जाते है. घर में सभी कंटेस्टेंट सिर्फ और सिर्फ माइंड गेम खेलते हैं. घर में एक दिन ऐसा नहीं जाता है, जिसमें कंटेस्टेंट के बीच में लड़ाई ना हो. अभी बिग बॉस में टिकट टू फिनाले टास्‍क चल रहा है. जिसकी वजह से सभी सेलेब्स में गहमागहमी का महौल है.

बीते एपिसोड में जहां घर के मोस्ट लव्ड कपल में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में धीरे-धीरे दरार आती दिखाई दे रही थी. वहीं अब इन-दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है, लेकिन रश्मि-देवोलीना की दोस्ती में दरार आती दिखाई दे रही हैं. गुरुवार के एपिसोड में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की टास्क के दौरान लड़ाई हो गई.

करण ने तेजस्वी से मांगी माफी

बीते एपिसोड में जहां करण और तेजस्वी में जमकर लड़ाई हुई ती. दोनों एक दूसरे से खफा नजर आए थे. करण ने तो यहां तक कह दिया था कि मुझे ऐसा लग रहा है कि हमारा रिलेशनशिप काम नहीं कर रहा है. यह कमजोर हो चुका है. जिसके बाद तेजा ने भी गुस्से में बहुत कुछ कह दिया था. अब दोनों की ये दुरियां खत्म हो गई है. दोनों ने लड़ाई के बाद एक दूसरे से दूर रहने बजाय बात करने की कोशिश की और एक दूसरे को गले लगाया.

रश्मि को देवोलिना पर हुआ शक

एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई को देवोलिना और निशांत पर शक हुआ कि दोनों साथ मिलकर कुछ प्लान कर रहे हैं. जिसके बाद वह इस बारे में तेजस्वी को आगाह करती हैं. कलर्स टीवी की ओर से एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दोनों लड़ाई करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देवोलीना रश्मि से कहती हैं कि अगर तुम्हे मुझपर इतना भरोसा है तो क्यों बार-बार आकर पूछती हो कि कौन क्या कह रहा है. जिसके बाद रश्मि कहती हैं कि अगर मेरे दोस्त यहां बन रहे हैं, उसकी वजह से मुझपर ट्रस्ट इशू हो रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आपमें खोट है.

रश्मि इस दौरान देवोलीना कहती हैं कि जिनके मन में चोर होता है, वो ही पीछे से बात करते हैं. जिसपर देवोलीना कहती हैं कि उमर तुम्हे आकर बात करता है और हग करता है तो तुम्हें किसी की जरुरत नहीं होगी. उमर का नाम सुनकर रश्मि गुस्सा हो जाती है और कहती हैं कि हर बात उमर पर लेकर क्यों चली जाती हो यहां रश्मि देसाई खड़ी है, उससे बात करो. जिसके बाद देवो करती है, रश्मि तुम काफी सेफ खेल रही हो.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें