1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 karan kundrra expressed his love for tejashwi prakash said i am very fond of you slt

बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से किया अपने प्यार का इजहार, कहा- पसंद करता हूं

बिग बॉस 15 के घर में एक बार फिर से ऐसा लग रहा है कि एक और लव स्टोरी बन रही है. बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश से अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए नजर आए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से किया अपने प्यार का इजहार
करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से किया अपने प्यार का इजहार
twitter

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए, कोई नहीं जानता है. ऐसा ही कुछ इस बार बिग बॉस 15 में देखने को मिल रहा है. इस सीजन को शुरू हुए अभी 2 हफ्ते हुए कि अभी से ही घर में लड़ाई झगड़े, प्यार-मोहब्बत देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां मायशा आय्यर और ईशान सहगल की लव बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, तो वहीं दूसरे तरफ एक और प्रेम कहानी शुरू होने की कगार पर पहुंच गई है.

अब बिग बॉस के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की क्यूट जोड़ी बन रही है. हाल ही के एक एपिसोड में करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश से अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए नजर आए. इनकी जोड़ी घर के बाहर भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के नाम को मिलाकर TEJRAN का टैग दिया है. ये सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड हो रहा है.

एपिसोड में देखा जा सकता है कि तेजस्वी और करण दोनों जंगल एरिया में बैठे हैं और दोनों एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. तेजस्वी ने करण से कहा, मैं कुछ दिनों से आपसे कुछ दूर महसूस कर रहा हूं. आपके साथ बातचीत करना थोड़ा मुश्किल होता जा रहा है. यह कई बार मुझे परेशान करता है.

वह आगे कहती है कि मैं किसी का नाम नहीं लूंगी, लेकिन इस बात से मेरा दिमाग खराब होता है. अगर कोई प्रॉब्लम है तो मैं आपसे कभी बात नहीं करुंगी. उन्होंने कहा, जबसे हम इस घर में आए है, तबसे हमने एक दूसरे से कभी बात ही नहीं की है.

तेजस्वी की सभी बात को सुनने के बाद करण कहते है कि मैं अपनी असल जिंदगी में थोड़ा शर्मिला हूं, ऐसे में मेरे चीजों को होने में टाइम लगता है. जिसके बाद कऱण अपनी फीलिंग शेयर करते हुए कहते है, कि मैं तुम्हें बहुत ही पसंद करता हूं, ठीक है. लेकिन मैं क्या करू मुझे एक्स्प्रेशन इश्यू है.

वह आगे कहते है, जब आप मुख्य घर के अंदर गए तो मैं खुश नहीं था. मैं चेहरे भी बना रहा था. मुझे वास्तव में यह कहने में बहुत समय लगा कि 'तेजू मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है.' हो सकता है कि ऐसा हुआ हो कि हमने कभी बात नहीं की, लेकिन मुझे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में समस्या है.

जिसके बाद तेजस्वी कहती हैं कि जब मैं परेशान थी, तो आपने इस बारे में कुछ नहीं किया. मैं यह नहीं कह रही हूं कि आप सभी का ख्याल रखें, लेकिन फ्रेंड के नाते आपको कम से कम पूछना चाहिए. जिसपर करण कहते हैं, 'ध्यान दें, जब भी कोई हंगामा होता है, तो मैं हमेशा वहां यह देखने के लिए मौजूद रहता हूं कि क्या आप ठीक हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें