1. home Home
  2. entertainment
  3. rakesh bapat anusha dandekar to enter bigg boss 15 as wild card contestants karan kundra and shamita shetty shocked slt

Bigg Boss 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री करेंगे राकेश बापट-अनुषा दांडेकर!

बिग बॉस 15 दर्शकों को शुरुआत से ही एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज दे रहा है. सूत्रों की मानें तो बिग बॉस के घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है. शो में राकेश बापट और अनुषा दांडेकर वाइल्ड कार्ड के रुप में एंट्री करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राकेश बापट-अनुषा दांडेकर की बिग बॉस में एंट्री
राकेश बापट-अनुषा दांडेकर की बिग बॉस में एंट्री
instagram

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को शुरू हुए अभी दो ही हफ्ते हुए हैं और घरवालों में अभी से ही जुबानी जंग से लेकर हाथापाई तक देखने को मिल रही है. बाकी सीजन से तुलना करे तो इसबार कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े से लेकर रोमांस तक सभी ओवर द टॉप तक पहुंच रहा है. अब सूत्रों की मानें तो घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में एक तरफ जहां शमिता शेट्टी इस वाइल्ड कार्ड को देखकर खुश होंगी, तो वहीं दूसरे तरफ करण कुंद्रा को बड़ा झटका लगने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि शो में जल्द ही राकेश बापट और अनुषा दांडेकर टेस्टेंट्स के रूप में दिखने वाले हैं.

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट (Raqesh Bapat) में जबरदस्त नजदीकियां देखने को मिली थी. वहीं करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है. दोनों 6 साल के लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं.

खबरों की मानें तो बिग बॉस में एंट्री लेने के लिए अनुषा को मोटी रकम ऑफर की गई है. ऐसे में चर्चा तेज है कि अगर अनुषा और करण का बिग बॉस के घर में फिर से सामना हुई तो क्या होगा? दर्शकों को इन्हें साथ देखना काफी मजेदार होगा. बता दें कि अनुषा ने करण पर चीटिंग के आरोप लगाए थे. वहीं करण ने घर में एंट्री से पहले यह साफ किया था कि अगर अनुषा शो का हिस्सा बनती हैं, तो उन्हें कोई भी दिक्कत नहीं हैं.

वहीं दूसरी तरफ राकेश बापट की बात करें तो उनको पहले भी बिग बॉस 15 ऑफर किया जा चुका है, लेकिन उन्होंने ऑफर स्वीकार नहीं किया था. ऐसे में अब अगर राकेश की एंट्री होती है, तो शमिता पर खुशियों की बौछार होगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें