1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar salman khan quit stage after kavita kaushik and eijaz khans fight bigg boss 14 updates salman khan gets angry kavita kaushik hot and bold photos sry

Bigg Boss 14 Weekend ka Vaar: जानिए किस बात पर भिड़ गए कविता और एजाज, सलमान ने तंग आकर छोड़ा स्टेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन में आज वीकेंड का वार को प्रसारित किया जाएगा. आज शो में ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है. 'बिग बॉस 14' का ताजा प्रोमो है जिसमें कविता कौशिक एजाज खान पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. इस प्रोमो में कविता कौशिक कहती हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में एजाज खान के लिए खाना बनाया है लेकिन वह उनकी दोस्त नहीं हैं. आगे कविता कौशिक ने कहा कि कविता कौशिक ने अपनी जिंदगी सबसे बड़ी गलती बता दिया.

मुझे तो पता ही नहीं था नेपोटिज्म क्या होता है

सलमान खान ने वीकेंड का वार में राहुल वैद्य को समझाते हुए कहा कि उन्हें पहले पता भी नहीं था कि नेपोटिज्म क्या होता है. लोगों में टैलेंट होता है जिससे वो आगे बढ़ते हैं. सलमान ने शाहरुख खान और अक्षय कुमार का उदाहरण देते हुए कहा कि वो अपने टैलेंट पर आगे आगे हैं.

क्या जैस्मिन और निशांत हैं रुबीना की कठपुतली

एक टास्क के तहत लोगों के बीच आपसी सहमति से बताना था कि घरवालों में से कौन रुबीना के कठपुतली हैं. इसपर लोगों ने जैस्मिन और निशांत का नाम सबसे ज्यादा लोगों ने लिया.

सलमान ने सुलझाया राहुल और जैस्मिल का मुद्दा

पिछले हफ्ते राहुल और जैस्मिन के बीच लड़ाई हो गई थी. सलमान ने जैस्मिन को समझाते हुए कहा कि राहुल ने टास्क में उनके साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं करना चाह रहे थे, इसके अलावा उन्होंने एक रिकार्डिंग भी सुनाया जिसमें राहुल प्लीज कह रहे थे.

सोफिया हयात ने लगाया था ये आरोप

कुछ समय पहले ही मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर कहा था कि शो के जरिए नेपोटिज्म को प्रमोट किया जाता है. उन्होंने कहा था कि शो में स्टार किड को लाना गलत है. वहीं, सलमान खान पर यूजर्स ने जमकर निशाने साधा था क्योंकि उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगता रहा है, जो अक्सर स्टार किड्रस को प्रमोट करते दिखते है.

निशांत सिंह मलकानी हो सकते हैं घर से बेघर

सूत्रों की मानें तो इस बार घर से बेघर होने वाले सदस्यों में सबसे आगे नाम निशांत सिंह मलकानी का है. निशांत सिंह मलकानी ने बिग बॉस के घर में धांसू अंदाज में एंट्री मारी थी. बावजूद इसके वो घर में कुछ खास एंटरटेन करते हुए नहीं दिखाई दिए हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें