1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 know about eijaz khan journey of an actor from background dancer to television actor personal life professional life carrier bud

Bigg Boss 14 : बैकग्राउंड डांसर से अभिनेता बने एजाज खान, टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस को चीट करने का लग चुका है आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता एजाज खान का नाम काव्यांजलि, क्या होगा निम्मो का, भास्कर भारती,मोह मोह के धागे जैसे टेलीविजन शोज से जुड़ा है. एजाज कंगना रनौत की फ़िल्म तनु वेड्स मनु का भी हिस्सा थे. हाल ही में वे वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स में भी नज़र आए थे. खास बात है कि अपने अभिनय का कैरियर शुरू करने से पहले एज़ाज़ बैकग्राउंड डांसर के तौर पर सलमान खान की कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. एजाज का बचपन काफी डिस्टर्ब रहा था. बचपन में ही उनके मां बाप का तलाक हो गया था।वह अपने पिता के साथ मुम्बई में रहते थे जबकि मां उनकी छोटी बहन के साथ हैदराबाद में.

गौरतलब है कि एजाज खान अपने गर्लफ्रेंड्स को लेकर एक्टिंग से ज़्यादा सुर्खियों में रहे हैं. उनके रिलेशन एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी, निधि कश्यप और सिंगर नताली के साथ रहे हैं. खबरों की मानें तो अनिता हसनंदानी ने उनपर चीटिंग का आरोप लगाया था. उनके साथ रिश्ते में रहते हुए भी उन्होंने किसी और लड़की के साथ भी संबंध रखे थे.

खास बात ये है कि एजाज अपनी इस गलती को एक चैट शो में कबूल भी कर चुके हैं।एज़ाज़ की लव लाइफ से जुड़ा एक विवाद ये भी है कि उनकी प्रेमिका निधि कश्यप ने उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था लेकिन बाद में वापस ले लिया था. खबरों की मानें तो अपनी निजी जिंदगी की इस उतार चढ़ाव ने एज़ाज़ के मेन्टल हेल्थ को प्रभावित कर दिया था।जिससे उबरने में उन्हें काफी समय लगा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें