15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeमनोरंजनहिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बाद इस कपल का हुआ ब्रेकअप? Bigg Boss 14 के एक और कपल...

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बाद इस कपल का हुआ ब्रेकअप? Bigg Boss 14 के एक और कपल की लव-स्टोरी का द एंड!

पवित्रा पुनिया और एजाज खान की सगाई 3 अक्टूबर 2022 को हुई थी और फैंस उनकी शादी की दिल थाम कर इंतजार कर रहे थे. इस बीच सुनने में आ रहा है कि दोनों का रिश्ता खत्म होने के कगार पर है. हालांकि ब्रेकअप के दावों पर दोनों में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है.

Eijaz Khan, Pavitra Punia BREAK UP: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जब से हिमांशी ने असीम के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बताया है, तब से ही दोनों के फैंस काफी दुखी है. हिमांशी ने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा था. अब सुनने में आ रहा है कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान भी अलग हो गए है. दोनों सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं. दोनों सलमान खान के शो बिग बॉस के घर अंदर मिले और उन्हें प्यार हो गया. बिग बॉस से निकलने के बाद भी उनका रिश्ता बरकरार रहा. पवित्रा और एजाज की सगाई 3 अक्टूबर 2022 को हुई थी और फैंस उनकी शादी की दिल थाम कर इंतजार कर रहे थे. इस बीच सुनने में आ रहा है कि दोनों का रिश्ता खत्म होने के कगार पर है.

पवित्रा पुनिया और एजाज खान का हुआ ब्रेकअप

पवित्रा पुनिया और एजाज खान अक्सर साथ में किसी पार्टी या इवेंट में नजर आते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों भले ही साथ रह रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, “दोनों नाव को तेज पानी में स्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कम से कम अब तक सफल नहीं हुए हैं.” बता दें कि अभी तक दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप के दावों पर कोई प्रतिक्रिया दी है. वहीं, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो जाए.

https://www.instagram.com/p/CuXU569BtPd/?hl=en&img_index=1

शादी को लेकर एजाज खान ने कही थी ये बात

वहीं, एक इंटरव्यू में एजाज खान से जब पूछा गया था कि बिग बॉस के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदली. इसपर एक्टर ने कहा था, मुझे बहुत अच्छा खाना मिलता है घर पर. मैं बहुत आराम से हूं, बहुत खूबसूरत घर में रहता हूं और मुझे बहुत चीजों का भी टेंशन नहीं है. हमारी (पवित्रा पुनिया और उनकी) भूमिकाएं बहुत अच्छी तरह से परिभाषित हैं और हम कोशिश नहीं करते हैं वहां से आगे निकल जाना. वहीं, शादी के बारे में उन्होंने कहा था, बेशक, यह कार्ड पर है. अरे टाइम कहां है? उसके लिए पूरे खानदान को पूरी दुनिया से जमा करना, उनसे समय लेना, हमारे लिए समय लेना. मैं चाहता हूं कि यह इतना भव्य समारोह न हो, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह एक उत्सव हो. वह कहती है कि क्या बात है हमें कभी समय नहीं मिलेगा, चलो इसे पूरा कर लें. लेकिन मुझे लगता है कि मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार और करीबी दोस्त वहां रहें. तो हम कोई माध्यम ढूंढ लेंगे.

https://www.instagram.com/p/Ct4YBr9oQ-c/?hl=en

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप

वहीं, हाल ही में बिग बॉस का एक पॉपुलर जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अलग हो गए. आसिम से ब्रेकअप के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, हां, अब हम साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है. हमारे रिश्ते का सफर बहुत अच्छा रहा और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. अपने संबंधित धर्मों का सम्मान करते हुए, हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CrVv_7ErP8z/?hl=en&img_index=1

इन शोज में नजर आए थे एजाज खान

बता दें कि एजाज खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सोहेल खान द्वारा निर्देशित फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से की थी. एजाज टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम है और उन्होंने काव्यांजलि, क्या होगा निम्मो का, ये मोह मोह के धागे और अन्य टीवी धारावाहिकों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. बिग बॉस सीजन 14 एजाज खान का पहला रियलिटी शो था, जिसमें उन्हें पवित्रा पुनिया से प्यार हो गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें