1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. vinay anand and singer devi new bhojpuri song saiyan bana da baby doll viral on social media

भोजपुरी अभिनेता विनय आनंद और सिंगर देवी का सॉन्‍ग ‘बेबी डॉल’ हुआ वायरल, गोविंदा ने की तारीफ

By Budhmani Minj
Updated Date
Vinay Anand and Govinda
Vinay Anand and Govinda
Photo: Prabhat Khabar

भोजपुरी के जानेमाने कलाकार विनय आनंद और बिहार की बेटी देवी, जिनके कई एलबम हम सुन चुके हैं और सभी सुपर हिट हो चुके हैं – का नया एलबम ‘सईंया बनादS बेबी डॉल हो’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. यह एलबम कुछ दिनों पहले ही फ्लाइंग हॉर्स म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज हुआ था, जिसमें विनय आनंद की भी भागीदारी है. अब इस गाने को भोजपुरी ऑडियंस ने सर आंखों पर बिठा लिया है.

वहीं, इस अलबम के सक्‍सेस पर विनय आनंद ने बताया कि वे अपने सक्‍सेस से खुश हैं और खासकर देवी को धन्‍यवाद देना चाहते हैं, जिन्‍होंने फ्लाइंग हॉर्स म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट के लिए अपनी आवाज दी.

उन्‍होंने बताया कि कुछ महीने पहले जब यह गाना तैयार हो रहा था, तब उन्‍होंने इसे अपने मामा गोविंदा को सुनाया था. गाना सुनाने का मकसद ये भी था कि इस गाने में उनके नाम का भी जिक्र हुआ है. गाना सुनकर गोविंदा ने उन्‍हें शाबाशी दी और कहा कि वह उनका नाम ले सकते हैं. यह उनका हक है. साथ ही उन्‍होंने इस गाने के लिए शुभकामनाएं भी दी.

विनय आनंद ने बताया कि इस गाने के सक्‍सेस के बाद वे देवी के साथ कई और नए एलबम लेकर आने वाले हैं. उनकी इच्‍छा है कि वे फ्लाइंग हॉर्स म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट से भोजपुरी के दूसरे सुपर स्‍टार सिंगर पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, दिनेशलाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी जैसे लोगों को भी जोडें. आपको बता दें कि इस अलबम में आवाज देवी और रैप विनय आनंद का है. लिरिक्‍स संतोष पुरी का है. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर गोविंद ओझा और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें