24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर चलाने के लिए इस एक्टर ने भोजपुरी फिल्मों में किया काम, गोविंदा से है कनेक्शन

क्या आप इस तस्वीर में दिख रहे बच्चे को पहचान सकते हैं? उनका गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के साथ बॉलीवुड में कई फिल्मी सितारों से गहरा कनेक्शन है. लेकिन इसके बावजूद उन्हें बॉलीवुड में सक्सेस नहीं मिली और वे भोजपुरी फिल्में करनी पड़ीं.

इस तस्वीर में जो बच्चा है, वह भोजपुरी फिल्मों का उभरता हुआ सितारा है और उनका बॉलीवुड स्टार गोविंदा से खास कनेक्शन है. इस बच्चे के बड़े होने पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड में की गई थी, लेकिन सफलता नहीं मिली. बाद में इसने भोजपुरी फिल्मों में अपनी उपस्थिति बनाई. तस्वीर में जो बच्चा नजर आ रहा है, वह वास्तव में अभिनेता विनय आनंद हैं. विनय आनंद गोविंदा के भांजे हैं और कृष्णा अभिषेक के भाई हैं. उनकी मां का नाम पुष्पा आहूजा आनंद है और पिता का नाम रवि आनंद. रवि आनंद एक सॉन्ग राइटर थे. पुष्पा आनंद गोविंदा की बहन हैं, इसलिए विनय आनंद को गोविंदा के भांजे माना जाता है.

मजबूरी में किया भोजपुरी फिल्मों में काम

विनय आनंद ने अपनी एक्टिंग करियर बॉलीवुड में शुरू की थी. उनकी पहली फिल्म ‘लो मैं आ गया’ थी, जिसमें प्रेम चोपड़ा, मोहन जोशी, और लक्ष्मीकांत बेर्डे जैसे अभिनेता थे. उनके डेब्यू के बाद, विनय आनंद को कई हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले, जिनमें ‘सौतेला’, ‘दिल ने फिर याद किया’, ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Capture 54 Sixteen Nine 1
घर चलाने के लिए इस एक्टर ने भोजपुरी फिल्मों में किया काम, गोविंदा से है कनेक्शन 2

विनय आनंद ने ETimes को दी हुई एक इंटरव्यू में कहा था कि कई फिल्में करने के बाद भी जब उन्हें सफलता नहीं मिली, तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों की ओर कदम बढ़ा दिया. उन्होंने यहां जाने के बाद अनुभव किया कि ‘मास’ और ‘क्लास’ में क्या अंतर होता है.

स्टार परिवार से होने का कोई फायदा नहीं

विनय आनंद ने बताया कि इसीलिए वे अब बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. उन्होंने यह भी उजागर किया कि वे सिलेब्रिटी फैमिली से हैं, लेकिन यह नहीं मतलब है कि उनके पास खूबसूरत रुपया-पैसा है. उन्हें अपने घर का ख्याल रखने की जिम्मेदारी भी स्वयं पर होती है.

Also Read- Govinda Naam Mera Review: बस नाम भर ही है, गोविंदा की कॉमेडी का जादू है नदारद

Also Read- पोंजी कंपनी के लिए गोवा में परफॉर्म करके बुरे फंसे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा, ओडिशा पुलिस के रडार पर आए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें