26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीआरपी क्वीन Sanjana Pandey की फिल्म ने तोड़ा 3 साल का रिकॉर्ड, फिल्म है जबरदस्त

संजना पांडे की एक और धमाकेदार फिल्म 'हर घर की यही कहानी' यूट्यूब पर छाई हुई है. सास-बहू की नोक-झोंक देख कर आ जायेंगे आंसू.

संजना पांडेय (Sanjana Pandey) ने फिर से अपनी क्षमता का परिचय देते हुए बी4यू पिक्चर्स की फिल्म ‘हर घर की यही कहानी’ के माध्यम से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. इस फिल्म ने 33.5 जीआरपी (ग्रॉस रेटिंग पॉइंट्स) हासिल करके पिछले 3 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिससे उनकी लोकप्रियता में और भी उछाल आया है. इससे पहले भी उन्होंने फिल्मों जैसे ‘कारपोरेट बहू’, ‘सेनुर’, ‘बहु रानी – सास महारानी’, ‘दुआ ब्याह का जलवा’ में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है, जिसे दर्शकों ने उन्हें बहुत सराहा है.

स्टार कास्ट और निर्देशक

इस भोजपुरी फिल्म में संजना पांडेय, मणि भट्टाचार्य, ज्योति मिश्रा, जे नीलम, विद्या सिंह, राकेश बाबू, प्रशांत सिंह, पुष्पेंद्र राय, गोपाल चव्हाण, आशीष यादव, प्रियांशु प्रिय सिंह हैं. फिल्म का डायेरक्शन इश्तियाक शेख बंटी ने किया है. चाइल्ड आर्टिस्ट मास्टर और श्रेयांश यादव उर्फ ढोलू हैं. आंखें नम कर देने वाली स्क्रिप्ट सत्येंद्र सिंह ने लिखी है और म्यूजिक ओम झा का है.

संजना पांडे नई टीआरपी क्वीन

संजना पांडेय, जिन्हें अपनी अदाकारी और टीआरपी में शीर्ष पर बने रहने के लिए जाना जाता है, ने फिल्म ‘हर घर की यही कहानी’ के माध्यम से एक बार फिर साबित किया कि वे सही मायने में टीआरपी क्वीन हैं. इस फिल्म की सफलता ने उन्हें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक नई ऊंचाई पर पहुंचाया है. फिल्म में पारिवारिक कहानी की संजीदगी से प्रस्तुति है. इसके निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं, जबकि इश्तियाक शेख बंटी ने इसे निर्देशित किया है.

मूवी का सारांश

फिल्म ‘हर घर की यही कहानी’ एक पारिवारिक ड्रामा है, जो समाज की सच्चाई और रिश्तों की गहराई को बखूबी दर्शाती है. दर्शकों ने इस फिल्म की कहानी, निर्देशन और संजना पांडेय की बेहतरीन अदाकारी की खूब सराहना की है. फिल्म के गीत-संगीत ने भी दर्शकों को बहुत पसंद आया है. इसके जरिए, दर्शक फिल्म से खुद को जुड़ सके हैं, जिसके कारण फिल्म को बहुत प्रशंसा मिली है.

संजना का नया प्रोजेक्ट

आगामी दिनों में संजना की कई फिल्में आ रही हैं, जैसे ‘लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘एक रजाई तीन लुगाई’, ‘हमर सासुजी महान’, और ‘गवनवा के साड़ी’.

संजना ने सभी को धन्यवाद दिया

संजना पांडेय ने इस सफलता के लिए अपने प्रशंसकों और टीम का आभार व्यक्त किया है और कहा है कि यह उपलब्धि उनके समर्पण और कड़ी मेहनत का परिणाम है. उन्होंने इस बात को भी जताया है कि वे आगे भी अपने दर्शकों के लिए ऐसी ही प्रेरणादायक और मनोरंजक कहानियां लाने का प्रयास करेंगी.

Also Read- भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे गन्दी है लॉबी, अभिनेत्री संजना पांडेय ने किया खुलासा 

Also Read- Akshara Singh और मिलिंद गाबा पर चढ़ा पंचायत 3 का खुमार, इस गाने पर लगाए जमकर ठुमके, फैंस बोले- बिहारी और पंजाबी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें