1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar pawan singh kajal raghwani bhojpuri song goriya chaal tohar matwali video

Bhojpuri Song: काजल राघवानी की 'चाल मतवाली', खेसारी लाल के 'व्‍हाट्सएप मैसेज' ने मचाई धूम, देखें VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kajal raghwani bhojpuri song
kajal raghwani bhojpuri song
photo: youtube

Bhojpuri Song, Bhojpuri Actor Pawan Singh, Kajal Raghwani : भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) और भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी खूब पसंद की जाती है. अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने को नाम है गोरिया तोहार चाल मतवाली (Goriya Chaal Tohar Matwali). इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्‍ट्री फैंस को भा रही है.

यह गाना भोजपुरी फिल्‍म 'भोजपुरिया राजा' से है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के लिरिक्‍स प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्‍य‍ूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. लाल साड़ी में काजल राघवानी गजब ढा रही हैं. फिल्‍म में पवन सिंह और काजल राघवानी के अलावा उमेश सिंह और ब्रिजेश त्र‍िपाठी ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

वहीं सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का सॉन्‍ग 'व्‍हाट्सएप के मैसेज बनके धनिया' (Whatsapp Ke Message Banke Dhaniya) वायरल हो रहा है. यह गाना भोजपुरी फिल्‍म 'बागी एक योद्धा' का है. इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने में दोनों की केमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. फिल्‍म में खेसारी और काजल के अलावा रितु सिंह, प्रकाश जैश, माया यादव, विनोद मिश्रा और अयाज़ मिश्रा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी हिट जोड़ी में से एक है. दोनों दीवानापन, हिदुस्तानी, मेहंदी लगा के रखना, इंतेकाम और संघर्ष जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बता दें कि, खेसारीलाल भोजपुरी सिने जगत के ऐसे सितारे हैं जो दर्शकों के दिलों में राज करते हैं और उनका फिल्‍म में होना फिल्‍म हिट होने की गारंटी है. वे एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक सिंगर भी है. उनके दमदार अभिनय और संगीत को दर्शक खासा पसंद करते हैं. खेसारी लाल ने खुद को इस मुकाम तक लाने के लिए कड़ी मेहनत की है.

खेसारी लाल ने फिल्‍म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी फिल्‍मों में इंट्री की थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें 11 हजार रुपये मिले थे. उनकी यह फिल्‍म सिल्‍वर जुबली साबित हुई. इसके बाद उन्‍हें ढेरों फिल्‍मों के ऑफर्स मिलने लगे. खेसारी लाल की दीवानगी ऐसी है कि दर्शक उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें