1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri films latest news bhojpuri movie super star dinesh lal yadav nirahua has a lavish life style know about sab moh maya hai fame actor abk

‘सब मोह माया है’ वाले सुपरस्टार निरहुआ करोड़ों के मालिक, मुंबई में आलीशान फ्लैट, रेंज रोवर के भी शौकीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘सब मोह माया है’ वाले सुपरस्टार निरहुआ करोड़ों के मालिक, मुंबई में आलीशान फ्लैट, रेंज रोवर के भी शौकीन
‘सब मोह माया है’ वाले सुपरस्टार निरहुआ करोड़ों के मालिक, मुंबई में आलीशान फ्लैट, रेंज रोवर के भी शौकीन
सोशल मीडिया

Bhojpuri New Movie: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नई फिल्म सब मोह माया है को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म सब मोह माया है का फर्स्ट लुक एक्टर निरहुआ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जारी किया है. फिल्म के नाम और फर्स्ट लुक से स्टोरी लाइन का अंदाजा भर होता है. यहां बड़ा सवाल यह है कि सब मोह माया है वाले सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ सही में मोह-माया से कितने मुक्त हैं?

महंगी गाड़ियों के भी शौकीन सुपरस्टार

दिनेश लाल यादव फैंस के बीच निरहुआ के नाम से फेमस हैं. उन्हें महंगी गाड़ियों का भी शौक है. निरहुआ के पास रेंज रोवर और फॉर्च्यूनर जैसी महंगी गाड़ियां हैं. उनकी रेंज रोवर की कीमत 42 लाख रुपए है. दिनेश लाल यादव की फेवरेट गाड़ी रेंज रोवर है. वो फॉर्च्यूनर में भी सफर करते देखे जाते हैं. इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को गहनों का भी काफी शौक है.

निरहुआ के पास 5.93 करोड़ की संपत्ति

निरहुआ रिक्शावाला, संघर्ष, बॉर्डर, निरहुआ हिंदुस्तानी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके भोजपुरी फैंस के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ एक्टर, सिंगर और प्रोड्यूसर भी हैं. दिनेश लाल निरहुआ करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव के हलफनामे के मुताबिक निरहुआ के पास 5.93 करोड़ की संपत्ति है. उन पर 54 लाख रुपए का कर्ज भी है. निरहुआ के पास मुंबई की अंधेरी में आलीशान फ्लैट है. उनके पास एक करोड़ रुपए की कृषि जमीन भी है.

फिल्मों के जादूगर का राजनीति में ‘फ्लॉप शो’

भोजपुरी फिल्मों की सिल्वर स्क्रीन और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले निरहुआ राजनीति में भी किस्मत आजमा चुके हैं. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में निरहुआ ने उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. चुनावी नतीजों में निरहुआ को हार का सामना करना पड़ा था. चुनाव में मिली हार के बाद एक तरह से दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने राजनीति को अलविदा कह दिया है. फिलहाल, निरहुआ नई फिल्म सब मोह माया है को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें