30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Film : कांस के लिए राजपाल यादव ने जारी किया फिल्म ‘संयोग’ का पोस्टर व ट्रेलर

भोजपुरी इंडस्ट्री में हर्ष का माहौल है. कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शन के लिए पहुंच चुकी फिल्म ‘संयोग’ का पोस्टर और ट्रेलर कॉमेडियन राजपाल यादव ने जारी किया है.

Bhojpuri Film : दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म ‘संयोग’ कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंच चुकी है. यशी फिल्म्स और अभय सिन्हा प्रस्तुत यह फिल्म पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर होगी. कॉमेडियन राजपाल यादव ने इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जारी किया. रापचिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज ट्रेलर देख कर राजपाल यादव ने कहा कि बेहद खुशी की बात है कि दुनियाभर की फिल्मों के बीच कांस जैसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत की तमाम क्षेत्रीय फिल्मों के साथ यह भोजपुरी फिल्म दिखायी जायेगी.
वहीं अभय सिन्हा ने कहा कि इस फिल्म की कहानी सात समुद्र पार की धरती की है, लेकिन इसका मिजाज पूरी तरह से भोजपुरी समाज से जुड़ा है. इस फिल्म की भव्यता व कलात्मकता ऐसी है कि जिस वजह से यह कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म में से एक चुनी गयी है.

Also Read : Bhojpuri Cinema : ‘संयोग’ से धमाल मचाने को तैयार निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, ट्रेलर जारी

बता दें कि इस बार इंपा के प्रयासों से कांस फिल्म फेस्टिवल में भोजपुरी समेत एक दर्जन भारतीय भाषाओं की फिल्मों की स्क्रीनिंग होनी है. इस उपलब्धि के लिए इंपा अध्यक्ष अभय सिन्हा का सराहनीय प्रयास रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है कि फिल्म ‘संयोग’ की स्क्रीनिंग ग्लोबल दर्शकों के सामने की जायेगी.

पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि यह भी संयोग की बात है कि फिल्म ‘संयोग’ के निर्माता अभय सिन्हा हैं और निर्देशक अनंजय रघुराज हैं. सह-निर्माता अनिल कुमार सिंह हैं. फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, अनीता रावत, संजीव मिश्रा, सूर्या द्विवेदी, जे नीलम, संतोष पहलवान मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे. लेखक अरबिंद तिवारी हैं. संगीतकार साजन मिश्रा व शुभम तिवारी और गीतकार अरबिन्द तिवारी, आशुतोष तिवारी, शेखर, मधुर हैं. डीओपी बासु हैं. कोरियोग्राफर एम ​​के गुप्ता (जॉय) और डिजिटल पार्टनर कैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड है.

Also Read : Bhojpuri Film : कांस में दिखायी जाने वाली फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के फर्स्ट लुक से हटा पर्दा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें