1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri beauty queen akshara singh shares some interesting post on social media platform instagram see video abk

अब ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह खा रही हैं रोटी-गुड़, VIDEO में कहा- लोग क्या सोचेंगे ये भी हम ही...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह
स्क्रीनग्रैब

Akshara Singh Video: भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Bhojpuri Beauty Queen Akshara Singh) कभी किचन में हेल्दी चाट बनाती दिखती हैं तो कभी बॉलीवुड गानों पर लिपसिंग करती हैं. इस बार अक्षरा सिंह रोटी-गुड़ खाती दिखी हैं. आप कुछ और सोचें हम आपको बता देते हैं चिंता की कोई बात नहीं है. अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर रोटी-गुड़ और घी खाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. उनके रोटी-गुड़ और घी खाने का राज इतना ही है.

अक्षरा की फेवरेट रोटी-गुड़ और घी

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर रोटी-गुड़ और घी खाते हुए वीडियो पोस्ट किया है. साथ ही लिखा है: रोटी-गुड़ और घी. बेस्ट कॉम्बिनेशन. क्या कहते हो? #देसीखाना स्वास्थ्य के लिए सबसे अच्छा है. दरअसल, अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो की टाइटल है: लोगों का काम है सोचना. उनके वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

जिंदगी इक सफर है सुहाना...

एक अन्य वीडियो में अक्षरा सिंह किशोर कुमार के गाने जिंदगी इक सफर है सुहाना, यहां कल क्या हो किसने जाना? में लिपसिंग करती दिख रही हैं. उनके वीडियो को फैंस और यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नए गाने को लेकर खबरों में अक्षरा

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह ने अपने गुजरे कल की बातों को रखा था. अक्षरा ने बताया था कि उन्हें काफी परेशान किया गया था. कई लोगों ने उनके साथ धोखा किया है. वो इमोशनल तौर पर टूट चुकी थीं. बाद में उन्होंने खुद को संभाला और गाने की शक्ल में अपनी बातें कहने लगी हैं. इस पोस्ट के बाद अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग जिसका चाटता है, उसी को काटता है रिलीज हुआ था. माना जाता है कि अक्षरा सिंह ने एक्टर और सिंगर पवन सिंह को जवाब देने के लिए गाना बनाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें