1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress akshara singh song call karen kya 100 million views watch viral video on social media

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का गाना 'कॉल करें क्या' 100 मिलियन क्लब में शामिल, धूम मचाता ये VIDEO देखें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshara Singh call karen kya 100 million views
Akshara Singh call karen kya 100 million views
instagram

Bhojpuri song call karen kya 100 million views, Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं. इसका सबूत अक्षरा सिंह का टिक टॉक स्‍पेशल गाना ‘कॉल करें क्‍या’ है. 'कॉल करें क्या' गाना 100 मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. गाने को मिली सफलता से उत्साहित अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख फैंस का आभार व्यक्त किया है.

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, कभी इज़हार भी नहीं करते और चुपके चुपके इतना प्यार दे जाते हो आपलोग. अपनी भावनाएं व्यक्त कर पाऊं, उसके लिए शब्द नहीं है मेरे पास. ये मेरे लिए सच में बहुत बड़ी बात है. मैं दिल से आभार व्यक्त करती हूं आप सबों का. साथ ही अपने इस गाने की पूरी टीम का आभार.

View this post on Instagram

कभी इज़हार भी नहीं करते और चुपके चुपके इतना प्यार दे जाते हो आपलोग🙏 अपनी भावनाएँ व्यक्त कर पाऊँ उसके लिए शब्द नहीं है मेरे पास 😭 ये मेरे लिए सच में बहुत बड़ी बात है.....मैं दिल से आभार व्यक्त करती आप सबों का 🙏 और साथ ही अपने इस गाने की पूरी टीम का आभार🤗 #callkarekya🔥 #aksharasingh https://youtu.be/RcniM3ewEdE

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

गौरतलब है कि अक्षरा का यह गाना इसी साल फरवरी में रिलीज हुआ था. अब तक इस गाने का धमाल जारी है. यह गाना लोगों को इतना पसन्द आया कि ये अब 100 मिलियन क्‍लब में शामिल हो गया है. इस गाने के लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने लिखे है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं.

वहीं, कुछ दिन पहले ही सावन के मौके पर अक्षरा सिंह ने कांवड़ गीत 'कैलाशी' अपने यूट्यूब अक्षरा सिंह ऑफिश‍ियल पर रिलीज किया था. इस गाने को खुद अक्षरा ने गाया है और इस गीत के गीतकार मनोज मतलबी हैं. संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. सोशल मीडिया पर ये गाना शिव भक्तों को खूब पसन्द आ रहा है.

अक्षरा ने इस गाने को लेकर कहा था, 'यह गाना भोले नाथ के कैलाश से देव नगरी बाबाधाम आने पर है. हर साल बाबा साल में एक बार कैलाश और काशी छोड़ कर अपने भक्तों के लिए सावन महीने में देवघर आते हैं. इस क्रम में लोगों की आस्था बाबा के लिए खूब दिखती है, इसलिए मैंने हर साल की तरह इस साल भी बाबा और उनके भक्तों के लिए ये गाना गाया. मैं खुद भी बाबा की बहुत बड़ी भक्त हूं.'

Posted By- Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें