Bhojpuri cinema: ‘ससुरा बड़ा पइसा वाला-2’ फैंस को आ रही है पंसद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Bhojpuri cinema: पटना: अमीरी-गरीबी के बीच प्यार को लेकर एक बार फिर चुलबुले अंदाज में निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा ससुरा बड़ा पइसा वाला-2 में लेकर आये हैं. 15 साल पहले मनोज तिवारी को स्टारडम दिलाने वाली भोजपुरी सिनेमा ससुरा बड़ा पइसा वाला लेकर आने वाले अजय सिन्हा अपनी ही मूवी के दूसरा भाग से दर्शकों और समाज में प्यार करने वाले दो प्रेमियों के प्यार के चलते उनके पूरे परिवार को परेशान न किया जाये, ऐसा ही एक संदेश देना चाहते हैं.

चुलबुली अदाकारा नेहा प्रकाश ने कहा कि उन्होंने अपने किरदार को बड़े ही अनूठे अंदाज में निभाया है. ऐसा लगेगा कि हमारी कहानी आपके आसपास की ही है. ससुरा बड़ा पइसा वाला के हीरो अर्थव सिंह ने कहा कि यह पूरी तरह लव स्टोरी है. साथ ही इसमें भाभी और देवर के बीच के रिश्तों को दिखाया गया है, जिससे भाभी को मां समान प्यार देना और सम्मान देना चाहिए. अब दर्शकों से हमें वैसे ही प्यार की उम्मीद है, जो पहली ससुरा बड़ा पइसा वाला फिल्म को मिला था.

सितारों को देखने के लिए उमड़ पड़े लोग

इस दौरान 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ के सितारों को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं मौके पर दर्शकों के साथ फिल्‍म के अभिनेता अर्थव सिंह और नेहा प्रकाश ने जमकर मस्‍ती की. साथ ही उन्‍होंने सेल्‍फी भी ली. बाद में अजय सिन्‍हा ने भोजपुरी के दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की और उसके बाद उनसे प्रतिक्रियाएं भी मांगीं. उन्होंने कहा, इस फिल्‍म को बनाने का मकसद पैसा कमाने से ज्‍यादा भोजपुरी फिल्‍मों को आगे बढ़ाने का एक प्रयास है. इसमें आप भी अपनी भागीदारी निभाएं. यह एक खूबसूरत प्रेम कहानी है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है. सांईं इंटरटेनमेंट की प्रस्‍तुति ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ में अर्थव सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में हैं. कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें