1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri actress nidhi jha announces date of marriage with actor yash kumar slt

निधि झा इस दिन यश संग लेंगी सात फेरे, भोजपुरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया तारीख का ऐलान

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने अभिनेता यश कुमार संग अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है. दोनों कपल 02.05.2022 को एक दूसरे संग सात फेरे लेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
निधि झा इस दिन यश संग लेंगी सात फेरे
निधि झा इस दिन यश संग लेंगी सात फेरे
Instagram

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) अपनी तसवीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी ग्लैमरस तसवीरों पर फैंस दिल हार बैठते हैं. वो अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. इंडस्ट्री में निधि को ‘लुलिया’ के नाम जाना जाता है. उनकी फिल्में हो या फिर कोई गाना रिलीज होते ही हिट हो जाता है. निधि ने कम दिनों में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया है. अब एक्ट्रेस जल्द ही यश कुमार संग शादी के बंधन में बंधने वाली है.

इन दिन करेंगे शादी

भोजपुरी सिनेमा की ‘लूलिया’ यानी पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी और सगाई को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने यश संग फरवरी में सगाई की थी. एक्टर यश कुमार (yash kumar) की ये दूसरी शादी है. वहीं निधि की ये पहली शादी है. निधि ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह अपने मंगेतर के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस तसवीर में अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही है. इस पोस्ट पर लिखा है, ''यश और निधि की शादी की तारीख को सेव कर लें, 02.05.2022''.

फैंस दे रहे हैं बधाईयां

निधि झा का यह पोस्ट सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया. सभी ने दोनों कपल को बधाई देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ''भगवान आपको खुशियां दे''. दूसरे यूजर ने लिखा, ''बधाई यश भैया और निधि दी...दोनों की जोड़ी कमाल की है''. कई यूजर ने तो मजाकियां अंदाज में लिखा, ''आपने सिर्फ डेट बताया..कहां आना है ये तो बताया ही नहीं...हालांकि गर्मी बहुत है, नहीं आ पाएंगे''.

तलाकशुदा है यश

आपको बता दें कि निधि झा और यश कुमार ने फरवरी महीनें में एक दूसरे संग सगाई की थी. दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. दोनों कई भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. इनकी केमिस्ट्री दर्शकों को भी काफी दिलचस्प लगती है. हालांकि यश की पहली पत्नी भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह हैं. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम अदिति है. हालांकि दोनों का अब तलाक भी हो चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें