1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri actress monalisa ready for family planning namak ishq ka actress disclosed himself detail here bud

क्‍या फैमिली प्‍लानिंग के लिए तैयार हैं मोनालिसा? जानें 'नमक इश्‍क का' एक्‍ट्रेस का जवाब...

By Divya Keshri
Updated Date
bhojpuri actress monalisa
bhojpuri actress monalisa

Bhojpuri Actress Monalisa interview : टीवी अभिनेत्री मोनालिसा एक बार फिर छोटे परदे पर सीरियल नमक इश्क़ का (Namak Ishq Ka) के जरिए वापसी कर रही हैं. मोनालिसा शो में इरावती वर्मा की भूमिका में दिखेंगी. जिसे वह अपने कैरियर का सबसे पावरफुल रोल करार देती हैं. इस सीरियल, भोजपुरी फिल्मों और मदरहुड पर उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

इरावती वर्मा के किरदार को किस तरह से परिभाषित करेंगी?

बहुत ही शातिर किरदार है. वह किसी भी हद तक जा सकती है अपने फायदे के लिए. उसे जो चाहिए वो चाहिए. कोई उसको मना नहीं कर सकता अगर किसी ने कर दिया तो फिर वह उसके साथ क्या करेगी. ये शो देखने के बाद आपको मालूम होगा. इरावती के किरदार में बहुत सारे शेड्स हैं.

आपको कोई ना बोलता है तो आप उसे रियल लाइफ में कितनी सहजता से स्वीकार लेती हैं?

मैं रियल लाइफ में बहुत अलग हूं. मैं बहुत ही स्वीट हूं. मैं इतनी स्वीट हूं कि कोई मुझे ना बोलता ही नहीं है जो मैं मांगती हूं. मुझे दे देते हैं.

नज़र के बाद एक बार फिर खलनायिका के तौर पर आप दिखेंगी?

नज़र की निर्मात्री ही मेरी इस शो की भी निर्मात्री भी हैं. गुल खान का जब फ़ोन आता है तो मैं मना नहीं करती हूं. मुझे पता है कि वो मुझे बिल्कुल अलग अंदाज में प्रस्तुत करेंगी. इस शो का जॉनर अलग है और किरदार भी. मुझे नेगेटिव किरदार से कोई परेशानी नहीं है क्योंकि नेगेटिव किरदार करके भी मैं बहुत ज़्यादा पॉपुलर हूं.

इरावती में आपका लुक काफी अलग है,कितना उसपर काम किया गया है?

निर्मात्री गुल खान की खासियत है वो अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरत और अलग दिखाने में यकीन करती हैं. इस शो का मेरा लुक पॉपुलर होने वाला है. मेरी बिंदी का जो स्टाइल है. मेरे कुछ एक्सप्रेशन्स. जब शो आएगा तो पक्का लोग उसे बहुत पसंद करेंगे.

नज़र में आपने अपने किरदार के लिए अपने निजी दुपट्टों का इस्तेमाल किया था क्या इस बार भी अपने वार्डरोब का इस्तेमाल कर रही हैं?

अभी तक नहीं किया है लेकिन मैं कर भी सकती हूं. बंगाली होने के कारण मेरे पास साड़ियों का बहुत ही खास कलेक्शन है तो उसका इस्तेमाल शायद बाद के एपिसोड्स में करूं.

आपने पूरी तरह से टीवी पर फोकस कर लिया है भोजपुरी फिल्मों से दूरी बनाकर?

मैं भोजपुरी बैकग्राउंड से आयी हूं. मैं इस बात का हमेशा सम्मान करती हूं लेकिन टीवी से मुझे पूरी दुनिया में लोग जानने लगे हैं. बिग बॉस के बाद मेरा कैरियर पूरी तरह से बदल गया. औरतें,बच्चे सभी मेरे फैंस टीवी की वजह से बन गए हैं.

भोजपुरी फिल्मों के ऑफर्स आते हैं?

हां आते हैं लेकिन मैं चाहकर भी समय नहीं निकाल पाऊंगी. टेलीविज़न बहुत हैक्टिक होता है. ऐसे में फिल्मों के लिए 25 से 30 दिन निकालना मुश्किल है. वैसे भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग टीवी पर मेरी सफलता से बहुत खुश हैं. मैं भोजपुरी के गाने और अपने डांस के साथ साथ अपने बबली किरदारों को मिस करती हूं.

सोशल मीडिया पर अक्सर आप अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं क्या कभी ट्रोल होती हैं तो बुरा लगता है?

हां कभी कभी लगता है. नेगेटिविटी थोड़े समय के लिए ही सही आकर्षित कर ही लेती है लेकिन फिर मैं खुद से ही सवाल करती हूं कि मुझे हज़ारों लोग अच्छा बोल रहे ये दस पंद्रह लोगों के कमेंट से मैं कैसे प्रभावित हो सकती हूं. मेरे पति विक्रांत भी मुझे बहुत सपोर्ट करते है.

फैमिली कब प्लान कर रही हैं?

हां, हम इस बारे में सोच रहे हैं शायद अगले साल प्लान करें.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें