1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabiji ghar par hain angoori bhabhi salary know full cast salary for per episode latest update

Bhabiji Ghar Par Hain: एक एपिसोड से इतना कमाती हैं 'अंगूरी भाभी, आप भी जानें पूरी कास्ट की फीस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhabiji Ghar Par Hain
Bhabiji Ghar Par Hain
twitter

Bhabiji Ghar Par Hain: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) इस समय बेस्ट कॉमेडी शोज में से एक माना जाता है. इसके किरदार अंगूरी भाभी, गोरी मेम, विभूति भैया और तिवारी जी ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है. ये शो कानपुर के बाबू पुरवा कालोनी में रहने वाले कुछ परिवारों की कहानी पर आधारित है. शो में काम करने वाले सारे ये सितारे मोटी फीस लेते है. तो चलिए आपको बताते है इनके फीस के बारे में...

तिवारी जी- अंगूरी भाभी

'भाबीजी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी अपने एक्‍सप्रेशन से आज घर-घर में पसंद क‍िए जाते हैं. उनका असली नाम रोहिताश गौड़ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोहिताश गौड़ एक दिन का 60 हजार रुपए लेते हैं. वहीं, शो में उनकी पत्नी का रोल अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे निभा रही हैं. अभिनेत्री शुभांगी एक दिन के 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं.

विभूति नारायण मिश्रा- अनिता भाभी

शो में विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में आसिफ शेख को टीम में सबसे ज्यादा फीस मिलती है. बताया जाता है कि उनको ए‍क दिन की शूटिंग के 70 हजार रुपये मिलते हैं. वहीं, उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली अनिता भाभी यानी अभिनेत्री सौम्या टंडन एक दिन में 60 हजार रुपए फीस लेती हैं.

देखिए 'भाबीजी घर पर है' के नये एपिसोड

दर्शकों के लिए अच्छी खबर है टीवी शो 'भाबीजी घर पर है' की शूटिंग हाल ही में शुरू हो चुकी है. फैंस अब भाबीजी घर पर हैं‘‘ के नये एपिसोड देख सकते है. एक-दूसरे की पत्नी को प्रभावित करने की होड़ में माडर्न कॉलोनी के पड़ोसी मिश्रा और तिवारी बहुत मजेदार और मनोरंजक हरकतें करने वाले हैं. मिश्रा जी की चुहलबाजी और तिवारी कॉमिक टाइमिंग से लेकर अंगूरी भाभी की मासूमियत और अनीता भाभी की स्मार्टनेस तक, इस शो में नई एवं मजेदार कहानियां होंगी जो पागलपंती और हंसी की पूरी खुराक देंगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें