1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. beyhadh 2 actor shivin narang out of bigg boss 14 race reason revealed know salman khan show latest update bud

Bigg Boss 14 की दौड़ से बाहर हुए 'बेहद 2' एक्‍टर शिविन नारंग! ये है वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shivin Narang
Shivin Narang
Photo: Instagram

Shivin Narang out of Bigg Boss 14: रियेलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के प्रतियोगियों की लिस्ट में आए दिन नए नाम सामने आते जा रहे हैं. अभिनेता शिविन नारंग (Shivin Narang) वो नाम हैं जो इस सीजन बिग बॉस की चर्चा के साथ ही शुरुआत से ही दोहराया जा रहा है. वीरा- एक वीर की अरदास, बेहद 2 जैसे शोज का हिस्सा रहे शिविन जब रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) में नज़र आए तो उसके बाद लगने लगा था कि इस बार उनका बिग बॉस 14 में जाना तय ही है.

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी दोनों की प्रोडक्शन कंपनी एंडिमोल ही है. जिस वजह से अक्सर दोनों शोज के प्रतियोगी कॉमन चेहरे रहे हैं. रश्मि देसाई, शमिता शेट्टी, हिना खान ,करिश्मा तन्ना, विकास गुप्ता, श्रीसंथ सहित कई उदाहरण रहे हैं. खैर शिविन पर आते हैं. शिविन नारंग को बिग बॉस 14 आफर हुआ था.

ये बात तय है लेकिन वे इसका हिस्सा नहीं बन रहे हैं. एक्टर से जुड़े एक खास सूत्र इसकी पुष्टि करते हैं. दरअसल बात पैसों पर अटक गयी है. बिग बॉस के घर पर रहने के लिए शिविन जो अमाउंट यानी पैसे मांग रहे हैं. वो प्रोडक्शन कंपनी को ज़्यादा लग रहे हैं और वे शिविन को वो अमाउंट देने को राजी नहीं है. जिस वजह से बिग बॉस 14 में शिविन ने ना जाने का फैसला सा कर लिया है. बिग बॉस 14 की टीम फिलहाल शिविन के संपर्क में भी नहीं है।जिससे लग रहा कि शिविन बिग बॉस 14 की रेस से बाहर ही हैं.

बिग बॉस 14 के तय प्रतियोगियों में जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मलकानी,जान शानू, पवित्रा पुनिया का नाम तय है बाकी के प्रतियोगियों का चयन अभी जोरों पर है. बता दें कि टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन और नलिनी नेगी को नाम इस सीजन के लिए फाइनल माना जा रहा है.

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'दिल से दिल तक' की अभिनेत्री और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्टी जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के घर में लॉक्‍ होने वाली प्रतियोगियों में से एक होंगी. अभिनेत्री नलिनी नेगी भी विवादित शो सीजन 14 की प्रतियोगियों में से एक हैं. नलिनी नेगी को लौट आओ त्रिशा और नामकरण जैसे शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें