1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bengali actor suvo chakraborty threatens to end his life during facebook live cops rush to save him manngal chandi actor not having a job amid lockdown sry

बंगाली एक्टर Suvo Chakraborty ने Facebook LIVE के दौरान की सुसाइड की कोशिश, ऐसी बची जान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengali  actor Suvo Chakraborty threatens to end his life during Facebook LIVE
Bengali actor Suvo Chakraborty threatens to end his life during Facebook LIVE
instagram

टीवी शो 'मंगल चंडी', 'मनसा', 'इराबोटिर चुपकोठा' में छोटी भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता सुवो ने 8 जून को एक फेसबुक लाइव के दौरान लगभग एक साल तक नौकरी नहीं करने के बाद अपनी जीवन लीला समाप्त करने की धमकी दी. इस घटना से उसके दोस्तों में हड़कंप मच गया और उन्होंने पुलिस को सूचना दी, सुवो सुरक्षित और स्वस्थ है. खबर है टीवी एक्टर सुवो चक्रवर्ती (Suvo Chakraborty) ने भी काम ना मिलने और मेंटल हेल्थ (Mental Health) से परेशान होकर सुसाइड करने की कोशिश की.

सामने आई ये बात

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, 'हम ऐसे मामलों पर बहुत गंभीरता से विचार करते हैं। कल रात हमें घटना के बारे में एक फेसबुक यूजर का फोन आया और तुरंत जवाब दिया। वह सुरक्षित है. हमने सुवो की बहन से भी बात की."

जानिए पूरा मामला

मंगलवार की रात, अभिनेता ने फेसबुक पर एक लाइव बातचीत शुरू की और अपने अनुभव के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि अगस्त 2020 के बाद उनके पास ज्यादा प्रोजेक्ट नहीं थे. हालांकि दर्शकों या निर्माताओं ने उनके काम की प्रशंसा की, लेकिन इससे उन्हें पेशेवर रूप से मदद नहीं मिली. कुछ महीने पहले उसने अपने पिता को भी खो दिया था.

अचानक एक्टर ने 'मैंने छोड़ दिया' लिखा और नींद की गोलियां खाकर जान देने की धमकी दी. जल्द ही, सुवो ने फेसबुक लाइव भी समाप्त कर दिया. इसने कई उपयोगकर्ताओं के लिए पैनिक बटन को धक्का दिया जो उसे LIVE देख रहे थे. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान शो प्रसारित करने वाले चैनल ने 'मंगल चंडी' को हटा दिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता अब सुरक्षित हैं और उनकी बहन से भी पुलिस की बात हो चुकी हैं. दरअसल कुछ महीने पहले सुवो ने अपने पिता को खो दिया था. इससे भी वो काफी परेशान थे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें