24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Barsatein: शिवांगी जोशी-कुशाल टंडन के शो में नए शख्स की होगी एंट्री, आराधना-रेयांश की जिंदगी होगी तबाह

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का बहुचर्चित शो बरसातें- मौसम प्यार का लगातार सुर्खियों में बना रहता है. बीते दिनों सीरियल में सिंबा नागपाल की एंट्री हुई थी. अब कहा जा रहा है कि शो में अब एक नई हसीना आने वाली है, जिसके बाद एपिसोड में काफी ट्विस्ट एंड टर्न आएंगे.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का बहुचर्चित शो बरसातें- मौसम प्यार का अपने ड्रामा से एटरटेनिंग एपिसोड के साथ दर्शकों के बीच हलचल मचाने में कामयाब रहा है. एकता कपूर ने कास्टिंग तख्तापलट कर दिया, क्योंकि दोनों सितारे पहली बार किसी शो में एक साथ काम कर रहे हैं. जहां कुशल ने छह साल बाद छोटे पर्दे पर जोरदार वापसी की, वहीं शिवांगी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद एक और लोकप्रिय भूमिका में वापसी की. दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अब सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, क्योंकि एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है.

बरसातें मौसम प्यार का में लव ट्राइएंगल

बरसातें मौसम प्यार का में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की शानदार केमिस्ट्री ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है. आराधना और रेयांश के रूप में उनके शानदार ऑन-स्क्रीन रोमांस और नोक-झोंक ने दर्शकों को लुभाया है. अन्य डेली सोप के विपरीत, जो केवल रसोई की राजनीति और सास बहू नाटक पर ध्यान केंद्रित करते हैं, बरसातें पत्रकारिता की बैकग्राउंड पर आधारित है. हालांकि, क्रिएटिव टीम ने रेटिंग्स को मसाला देने के लिए ‘लव ट्राइएंगल’ का तड़का पेश किया है. सीरियल में आराधना और रेयांश की जिंदगी में तीसरे पहिये के तौर पर सिंबा नागपाल की शो में एंट्री हुई है. क्या आराधना रेयांश की जगह जय से शादी करेगी? यह सवाल हर किसी के मन में है, क्योंकि रेयांश जय की जगह लेगा और दूल्हे की अदला-बदली का ट्रैक कहानी में शामिल किया जाएगा.

शिवांगी जोशी के शो में होगी नई एंट्री

बरसातें मौसम प्यार का में सिंबा नागपाल की ऑन-स्क्रीन मां के तौर पर एक नई एक्ट्रेस शामिल हुई हैं. हम बात कर रहे हैं शीतल मौलिक की, जिन्हें आखिरी बार आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ देखा गया था. दिलचस्प बात यह है कि बरसातें उसी स्लॉट पर प्रसारित होती हैं, जिस पर घूम हैं. शीतल मौलिक, जो बरसातें मौसम प्यार का में नई प्रविष्टि हैं, ने शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि उनका किरदार गुम है किसी के प्यार में की सोनाली से अलग है और इसलिए, वह सोच रही थीं कि क्या वह इसे पूर्णता के साथ निभा पाएंगी. उन्होंने रोमांटिक ड्रामा के सेट पर उन्हें सहज महसूस कराने के लिए कलाकारों और निर्देशक की सराहना की.

शीतल मौलिक का ये था पहला सीन

शीतल ने कहा कि उनका पहला सीन सिम्बा नागपाल के साथ था, जिसने उन्हें काफी अच्छे से सिखाया है. प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने एक पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. शिवांगी को ‘शानदार’ अभिनेत्री बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके हाव-भाव इतने रियल हैं कि उन्हें यह भी महसूस हुआ कि शूटिंग के दौरान वह उन्हें चोट पहुंचा रही थीं. शीतल ने टेलीचक्कर को बताया, “वह पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं. यहां तक ​​कि कुशाल, जिनके साथ मुझे हाथापाई करनी थी, उन्होंने भी मुझे अपने सीन करने और चिंता न करने का आश्वासन दिया.”

Also Read: Barsatein- Mausam Pyar Ka: आराधना की जिंदगी में नये शख्स की होगी एंट्री, रेयांश का टूटेगा दिल!

बरसातें मौसम प्यार का के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ खास

बरसातें मौसम प्यार की शुरुआत जय के पुलिस के साथ जाने से होती है. आराधना कहती है, रुको, जय ने कुछ नहीं किया, वह लड़की झूठ बोल रही है. जय कहता है चिंता मत करो, हमारी शादी होगी. रेयांश मुस्कुराता है. वह उनसे बैंड बजाने के लिए कहता है. आराधना उसे चुनौती देती है. हर कोई जय के लिए मदद पाने की कोशिश करता है. नीता कहती है कि आराधना की वजह से ऐसा हो रहा है. आकाश कहते हैं मैं जाकर विधायक से मिलूंगा. आराधना कहती है मैं पुलिस स्टेशन जाऊंगी. नीता को गुस्सा आ गया. आराधना कहती है कि जय को मेरी ज़रूरत है, कृपया मेहमानों और नीता आंटी को संभालें और वह चली जाती है. यह देखकर रेयांश मुस्कुराता है. आराधना ने देखा कि गेट बंद है. वह सोचती है कि मैं यहां से चली जाऊंगी. वह रेयांश से दरवाजा खोलने के लिए कहती है. वह उसे चिढ़ाता है. वह कहता है मैं तुम्हें पुलिस स्टेशन छोड़ दूंगा. वह कहती है मैं तुम्हारा सिर तोड़ दूंगी. अब वह उसे छुड़ा पाएंगी या नहीं ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें