1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. balika vadhu fame avika gor broke silence on her affair with the costar manish raisinghan and having secret child said this bud

अविका गौर ने कोस्टार संग अफेयर और सीक्रेट बच्चे पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं - पापा की उम्र के हैं वो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
avika gor and manish
avika gor and manish
instagram

टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू (Balika Vadhu) में आनंदी के किरदार से लोगों के दिल में जगह बना चुकीं एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो प्रोफेशनल और पर्सनल लाईफ से अक्सर फैंस को रूबरू करवाती रहती हैं. पिछले साल अविका गौर और मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) के रिलेशनिशप की खबरों ने लोगों का ध्यान खींचा था. अब हाल ही में खबरें आईं कि अविका और मिलिंद का एक बच्चा भी है जिसे दोनों ने जमाने की नजरों से छिपा कर रखा है. अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछे जाने पर कि क्या अफवाहें सच थीं, उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "यह असंभव है! बिल्कुल नहीं! हमने बच्चे को छुपा के रखा है जैसे आर्टिकल थे. हम अब भी बहुत क्लोज हैं और हमेशा रहेंगे. मेरी जिंदगी में उनके लिए बहुत जगह है. 13 साल की उम्र से लेकर अब तक, वो मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. वैसे वो मुझसे 18 साल बड़े हैं. जब मैंने देखा कि वह अपने भीतर के बच्चे को कैसे जिंदा रखते हैं, तो यह बहुत बड़ी बात है. अब भी जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या आपदोनों के बीच में कुछ हैं, मैं कहती हूं, अरे 'यार, मेरे पापा से बस थोड़े छोटे हैं वो." उन्होंने आगे कहा, शुरू में वो अफवाहों से प्रभावित थे, और दो सप्ताह तक एक-दूसरे से बात नहीं की. लेकिन जब प्रेस में नई खबरें आने लगीं तो उन्होंने तय किया कि दूरी बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है. तब से, हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं और हंसते हैं."

मनीष ने इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी संगीता ने भी मान लिया था कि अविका और मैं कपल है. उन्होंने कहा, "जब मैं संगीता से मिला, तो उसने भी हमें कपल समझ लिया था और मुझे यह क्लीयर करना पड़ा था कि हम कैसे सिर्फ अच्छे दोस्त थे. उसने हमारी केमिस्ट्री पर भी कमेंट किया था. लेकिन मैंने संगीता से कहा कि अविका के साथ दोस्ती के अलावा और कुछ नहीं है." बता दें कि अविका और मनीष ने सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें