1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. who is sawai bhatt indian idol 12 contestant eliminate from the show unknown facts neha kakkar bud

Indian Idol 12 : कौन हैं सवाई भट्ट? जिनके शो से एलिमिनेट होने पर फूटा फैंस का गुस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sawai Bhatt
Sawai Bhatt
instagram

Indian Idol 12 : महानायक अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) रियेलिटी सिगिंग शो इंडियन आइडल 12 का करीब से फॉलो कर रही हैं. लेकिन इस वीकेंड उनके फेवरेट कंटेस्टेंट सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) के बाहर होने के कारण उनका दिल टूट गया है. नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सवाई भट्ट की एक तस्वीर साझा शेयर करते हुए लिखा, "गाते और चमकते रहो !!!!!" उन्होंने रोने और दिल तोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किये हैं.

बता दें कि इस वीकेंड मोहम्मद दानिश, निहाल टैरो और सवाई भट्ट तीनों कंटेस्टेंट डेंजर जोन में थे. दुर्भाग्य से, सवाई को ही सिंगिंग रियलिटी शो से विदा लेना पड़ा. हालांकि फैंस उनके चौंकाने वाले एलिमिनेशन से खुश नहीं हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि सवाई को शो से बाहर करने का फैसला अनफेयर है.

सवाई भट्ट का एलिमिनेशन दर्शकों को पसंद नहीं आया. उनका कहना है कि शो स्क्रिप्टेड है. यूजर्स ने जजों पर पवनदीप के प्रति पक्षपाती होने का आरोप लगाया. वे ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. जहां कुछ को लगा कि सवाई का एलिमिनेशन अनुचित था, वहीं कुछ ने पवनदीप के सबसे ज्यादा वोट पाने वाले प्रतियोगी होने पर संदेह जताया. कुछ लोगों ने शो देखना बंद करने का फैसला सुना दिया.

एक यूजर ने लिखा, उनके फेवरेट्स के प्रति पूरी तरह से स्क्रिप्टेड और पक्षपाती शो.. इंडियन आइडल शो देखना बंद...सवाई लगातार कुछ हफ्तों से टॉप 2 में था और अचानक केवल शनमुखप्रिया और दूसरों को बचाने के लिए उन्हें हटा दिया गया .. शर्म की बात है .. जनता से वोट करवाते हो जब उनके वोट आपके लिए मायने नहीं रखते हैं.

कौन है सवाई भट्ट

सवाई भट्ट का जन्म 1998 में हुआ था. उनका जन्म राजस्थान राज्य के नागौर के गच्चीपुरा गाँव में हुआ था. गायन को एक पेशेवर करियर के रूप में चुनने से पहले वह कठपुतली का शो करते थे. उन्होंने पैसे कमाने के लिए पूरे राजस्थान में कठपुतली शो किए हैं. उनके पिता का नाम रमेश भट्ट और माता का नाम सुशीला भट्ट है. उनके पिता और माता भी कठपुतली का शो दिखाते हैं. सवाई एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और वो कठपुतली का शो कर परिवार का पेट पालते हैं. सवाई की एक छोटी बहन भी है. सवाई को बचपन से गाने का बहुत शौक है, लेकिन खराब आर्थिक स्थिति की वजह से वो इसके लिए ट्रेनिंग नहीं ले पाये. उन्होंने कुछ पैसे पाने के लिए सड़कों पर कुछ पारंपरिक राजस्थानी लोगों के सामने परफॉर्म करना शुरू कर दिया. वो इंडियन आइडल सीजन 12 में हिस्सा लेने के बाद सुर्खियों में आए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें