1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. baahubali fame shivgami aka ramya krishnan gets first covid 19 vaccine share photo on social media requests fans to get vaccinated sry

Baahubali फेम शिवगामी ने लिया कोरोना की वैक्सीन, Ramya Krishnan ने फोटो शेयर कर फैंस से कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ramya Krishnan ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज
Ramya Krishnan ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज
instagram

बाहुबली (Bahubali) फिल्म की राजमाता शिवागामी यानी राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने हाल ही में कोविड 19 (Covid 19) से खुद को बचाने के लिए वैक्सीन लगाने पहुंचीं. राम्या ने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो शेयर की है.

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात

अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीर साझा की और ट्वीट करते हुए लिखा, 'वैक्सीनेटेड।' उन्होंने हैशटैग के जरिए अपने फैंस को भी कोविड-19 की वैक्सीन लगवाने की सलाह दी। तस्वीर में राम्या कृष्णन मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं और कैमरे की तरफ पोज़ दे रही हैं.

इन स्टार्स ने भी लिया कोरोना वैक्सीन

कुछ दिनों पहले साउथ सिनेमा के अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया था. सुपरस्टार मोहनलाल और कमल हासन भी कोरोना का टीका लगवा चुके हैं. वहीं बॉलीवुड जगत के बहुत से सुपरस्टार्स ने भी कोरोना का टीका लगवा लिया है.

क्वीन में नजर आईं थी राम्या

राम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अपडेट शेयर करती रहती हैं. राम्या लास्ट फिल्म ‘क्वीन’ में नजर आई थीं जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी. ये फिल्म दिवंगत अभिनेत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित थी. वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग के लिए तैयार है. अभिनेत्री को अगली बार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म लिगर में देखा जाएगा. पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित, फिल्म में रोनीत रॉय और विशु रेड्डी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. यह चार्ममे कौर द्वारा निर्देशक के प्रोडक्शन हाउस पुरी कॉनकेस के साथ सह-निर्मित किया गया है. विजय के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे नजर आएंगी. विजय देवरकोंडा इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. हाल ही में विजय थाइलैंड गए थे जहां उन्होंने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें