1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. avneet kaur dating producer raghav sharma know their love story bud

अवनीत कौर का इस शख्स के लिए धड़का दिल, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

सीरियल 'अलादीन' स्टार अवनीत कौर को अपना प्यार मिल गया हैं. वो कथित तौर पर निर्माता राघव शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
avneet kaur
avneet kaur
instagram

सीरियल 'अलादीन' स्टार अवनीत कौर (Avneet Kaur) को अपना प्यार मिल गया हैं. वो कथित तौर पर निर्माता राघव शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं. बताया जा रहा है कि यह कपल काफी सालों से एकदूसरे को डेट कर रहा है. ऐसे में फैंस जानने के लिए बेताब है कि वो मिस्ट्री मैन कौन हैं जिसपर एक्ट्रेस दिल हार बैठी हैं और दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई?

कई सालों से जानते हैं एकदूसरे को

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, अवनीत और राघव एकदूसरे को पिछले कुछ समय से जानते हैं और तीन से चार साल पहले उनके बीच एक चिंगारी उड़ी थी. 20 साल की अवनीत कौर और 22 साल के राघव शर्मा ने अपने रिश्ते को करीब-करीब कुछ सालों तक छुपा कर रखा है.

इस वजह से छिपा कर रखा है रिश्ता

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा, “वे सामाजिक रूप से मिले और पिछले कुछ समय से एकदूसरे के साथ हैं. यह राघव था जो उनपर दिल हार बैठे. उन्होंने लंबे समय तक उनका पीछा किया. वे अपने पेशे के कारण अपने रिश्ते को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. चूंकि राघव एक प्रोडक्शन हाउस (म्यूजिक लेबल कंपनी) से जुड़े हुए हैं और अवनीत ने इसके बैनर तले कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है, इसलिए वे अपनी डेटिंग लाइफ को निजी रखने के लिए सतर्क रहे हैं.

फैंस को लगी भनक

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दोनों अक्सर एकदूसरे को देखने के लिए यात्रा करते हैं क्योंकि एक मुंबई में रहता है और दूसरा दिल्ली में. दरअसल, राघव हाल ही में मुंबई में थे और सोमवार को दोनों एक साथ एक ही फ्लाइट से शहर से निकले थे. अवनीत अक्सर राघव की तस्वीरों पर इंस्टाग्राम पर कमेंट्स करती हैं. पिछले महीने, जब राघव गोवा में थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर सूट पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, तो अवनीत ने अपनी तसवीर पर एक फायर इमोजी शेयर किया था जिससे प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि क्या वे एक साथ हैं.

अवनीत जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

इस बीच अवनीत कौर कंगना रनौत के डेब्यू प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. इस नई जोड़ी के अलावा, नवाजुद्दीन और अवनीत की कास्टिंग ने पुरुष और महिला अभिनेता के बीच उम्र के बड़े अंतर की पुरानी बहस को भी सामने ला दिया है. इस मामले में, दोनों की उम्र में 27 साल का अंतर है, क्योंकि नवाजुद्दीन 47 साल के हैं और अवनीत 20 साल के हैं. हालांकि, निर्माता और अभिनेत्री कंगना को यह इतना बड़ा मुद्दा नहीं लगता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें