1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. asim riaz take dig at shehnaaz gill dance video fans trended shame on asim riaz on twitter slt

शहनाज गिल के डांस पर असीम रियाज ने ली चुटकी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ SHAME ON ASIM RIAZ, जानें पूरा मामला

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार शहनाज गिल को किसी पार्टी में स्पॉट किया गया. इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो में सना डांस करते दिखाई दी. जिसके बाद अब असीम रियाज ने सना के इस डांस वीडियो पर अजीबो-गरीब कमेंट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shehnaaz gill, sidharth shukla and asim riaz
shehnaaz gill, sidharth shukla and asim riaz
instagram

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस शहनाज गिल सिद्धार्थ की मौत के बाद टूट सी गई थी. एक्ट्रेस काफी समय तक सदमे में रही थी. उन्होंने सोशल मीडिया, पब्लिक पार्टिज से भी दूरी बना ली थी. हालांकि अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस कहीं-कहीं स्पॉट की जाती हैं, लेकिन अब पहले जैसी रौनक उनके चेहरे पर देखने को नहीं मिलती है. हाल ही में सना को उनकी मैनेजर की सगाई के फंक्शन में स्पॉट किया गया था. इस पार्टी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. वीडियो में शहनाज को डांस करते हुए देखा गया.

शहनाज गिल को कई महीनों बाद इतना खुश देखकर फैंस के दिल को तसल्ली पहुंची. हालांकि सना की ये खुशी 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट असीमरियाज को हजम नहीं हुई. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए शहनाज पर निशाना साधा. असीम ने लिखा, "बस कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं ... सिरियसली लोग अपने प्रियजनों को कितनी जल्दी भूला देते हैं, क्या बात...क्या बात........ #नया संसार."

असीम रियाज का यह कमेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने असीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं कुछ समय बाद ट्विटर पर SHAME ON ASIM RIAZ भी ट्रेंड करना शुरू हो गया. गौरतलब है कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में भाइयों के रूप में शुरुआत की थी. दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हुआ करती थी. सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनते ही असीम दौड़े-दौड़ अस्पताल पहुंचे थे. वह सिड के जाने से टूट गई थे. हालांकि अब उनके लेटेस्ट कमेंट से फैंस काफी ज्यादा खफा है.

एक यूजर ने लिखा, 'तुम्हें यदि पार्टी में बुलाया जाए तो क्या तुम रोते बैठोगे? तुम्हारे हिसाब से वह दिन भर रोती रहे? कभी भी किसी भी पार्टी में जाए, बस वो रोते रहना चाहिए. ये बेशर्मों की तरह टट्वीट करना बंद कर दो एंगेजमेंट के चक्कर में.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, नल्ला का प्रोजेक्ट आ रहा है, इसलिए ये सब कर रहा है...SHAME ON ASIM RIAZ.

एक और यूजर ने लिखा, 'ये बंदा तो पारस से भी घटिया है। ये उसके सबसे बुरे समय में उसे टारगेट कर रहा है. पहली बार मैं किसी के लिए बुरा सोच रही हूं." आसिम ये तुम्हारे लिए गिफ्ट है....SHAME ON ASIM RIAZ ..एगली बार सोच के पंगा लेना. एक दूसरे यूजर ने लिखा, @SidShuklaLoops बोल ये रहा है, जिसने 5 सितंबर को ही अपना नया गाना रिलीज कर दिया था ... जो इतने गम में था कि गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टी मना रहा था 18 सितंबर.. ये लोग बताएंगे अब! और किसी को भी मेरे पास स्पष्टीकरण के साथ आने की हिम्मत करें! मुझे उनसे नफरत है !! आसिम रियाज पर शर्म आती है

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें