1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ashram 3 new promo out bobby deol set to return as baba nirala fans says kashipur wale baba slt

Aashram 3: फिर खुलेगा काशीपुर वाले बाबा का बदनाम आश्रम, बॉबी देओल ने शेयर किया प्रोमो, इन दिन आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने आश्रम 3 का नया प्रोमो जारी किया है. प्रोमो में पहले दो सीजन की झलक देखने को मिल रही है. वहीं दर्शकों ने इसको कितना प्यार दिया ये भी बताया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aashram 3
Aashram 3
Instagram

Ashram 3: बॉबी देओल (Bobby Deol) की मचअवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Ashram 3) का प्रोमो आज रिलीज हो गया है. इस सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसके पहले और दूसरे सीजन हिट साबित हुए है. अब मेकर्स ने फैंस के बेचेनी को शांत करते हुए आश्रम 3 की एक झलक साझा की है.

आश्रम 3 का प्रोमो रिलीज

एमएक्सप्लेयर (MX Player) ने ट्रेलर रिलीज से पहले वेब सीरीज आश्रम 3 के तीसरे सीजन की एक झलक शेयर की है. बॉबी देओल को बाबा निराला के रूप में दिखाया गया है. इस वेब सीरीज की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है. इस वेब सीरीज की कहानी में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के इर्द गिर्द घूमती है.

वीडियो में बॉबी का दिखा जबरदस्त अंदाज

वीडियो में बॉबी के एक खाट पर बैठे एक दृश्य के साथ होता है, जिसके चारों ओर सैकड़ों तेल के दीपक जलाए जाते हैं. बैकग्राउंड में "जपनाम, जपनाम" का जाप करते लोगों को सुना जा सकता है. एक आवाज भी सुनी जा सकती है, "एक बार आश्रम आए भाई, फिर उ-टर्न नहीं है." बॉबी और निर्देशक प्रकाश झा भी शो के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे 1.3 बिलियन व्यूज मिले हैं.

एमएक्सप्लेयर ने लिखा खास कैप्शन

एमएक्सप्लेयर ने सोशल मीडिया पर वीडियो को एक खास कैप्शन के साथ शेयर किया. जिसमें लिखा, “अब इंतजार होगा खत्म, फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम के... जपनाम. एक बदनाम...आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर कल आउट! आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा.

आश्रम 3 को लेकर फैंस एक्साइटेड

आक्षम 3 के वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "जपनाम जपनाम बाबा वापस आ गया है और इस वेब सीरीज का इंतजार नहीं कर सकता." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "धन्यवाद निर्देशक और मुफ्त अद्भुत मनोरंजन #japnaam के लिए धन्यवाद एमएक्स टीम." अक अन्य यूजर ने लिखा, ''वेलकम बैक जपनाम बाबा...बाबा लाएंगे क्रांति''.

आश्रम 3 के सेट पर हुई थी तोड़फोड़

प्रकाश झा की ओर से निर्देशित, इस वेब सीरीज में अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, चंदन रॉय सान्याल, तुषार पांडे, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन और त्रिधा चौधरी शामिल है. तीसरे सीजन की शूटिंग आश्रम टीम के लिए एक कठिन अनुभव था, क्योंकि भोपाल में शो के सेट में तोड़फोड़ की गई थी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की ओर से प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी गई, जिन्होंने शो पर "हिंदुओं को बदनाम करने" का आरोप लगाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें